काजोल से लेकर ऐश्वर्या राय तक इन अभिनेत्रियों ने सनी देओल के साथ फिल्म करने से किया इनकार

सनी_देओल_काजोल.png

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने कई शीर्ष अभिनेत्रियों के साथ फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी हैं। हालांकि, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने अलग-अलग कारणों से उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने सनी देओल के साथ काम नहीं करने के कारण बताए।

काजोल

एक्ट्रेस काजोल ने सनी देओल स्टारर ‘गदर- एक प्रेम कथा’ में काम करने से इनकार कर दिया था. इस बारे में डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि काजोल ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। अनिल शर्मा ने यह भी कहा था कि कुछ लोगों को लगा कि यह एक पीरियड फिल्म होगी। हालांकि इस रोल को फिर से अमीषा पटेल ने किया और फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 5 सुपरस्टार हैं सनी देओल के दुश्मन, जींस फाड़कर भड़के शाहरुख खान

श्रीदेवी

सनी_देओल_श्रीदेवी.png

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी फिल्मों के चयन के मामले में काफी सावधानी बरतती थीं और ज्यादातर वही फिल्में करती थीं जिनमें उनकी भूमिका दमदार होती थी। इस वजह से श्रीदेवी ने सनी की फिल्म ‘घायल’ में काम नहीं किया। इस बारे में खुद सनी ने बताया था कि श्रीदेवी को यह फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया। हालांकि एक्ट्रेस ने सनी के साथ ‘चलबाज’, ‘निगाहें’ और ‘राम अवतार’ जैसी फिल्में कीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

सनी_देओल_ऐश्वर्या.png

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय ने भी सनी देओल की एक फिल्म में काम नहीं किया था। यह सनी की एक्शन फिल्म थी। कहा जाता है कि सनी की फिल्मों में एक्शन और ज्यादा स्क्रीनस्पेस मिलता था इसलिए एक्ट्रेस साथ में फिल्म करने के लिए राजी नहीं हुईं। हालांकि बाद में उन्होंने सनी के साथ फिल्म ‘शहीद’ में काम किया।

यह भी पढ़ें: सनी देओल की वजह से आमिर खान ने ली अवॉर्ड फंक्शन में शामिल नहीं होने की कसम

माधुरी दिक्षित

सनी_देओल_माधुरी.png

90 के दशक की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक माधुरी दीक्षित ने सनी के साथ ‘त्रिदेव’ में काम किया था। इसके बाद ये दोनों किसी फिल्म में नजर नहीं आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल जब एक्शन फिल्मों में काम कर रहे थे तो माधुरी का करियर अपने चरम पर था, उन्हें बेहतरीन रोल मिल रहे थे.

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here