काजोल की इस आदत से परेशान थे अजय देवगन कहा- पहले ऐसा नहीं करती थी लेकिन बुढ़ापे में…

काजोल की इस आदत से परेशान थे अजय देवगन कहा- पहले ऐसा नहीं करती थी लेकिन बुढ़ापे में...
काजोल की इस आदत से परेशान थे अजय देवगन कहा- पहले ऐसा नहीं करती थी लेकिन बुढ़ापे में...
काजोल की इस आदत से परेशान थे अजय देवगन कहा- पहले ऐसा नहीं करती थी लेकिन बुढ़ापे में… :  जब भी बॉलीवुड कपल्स की बात आती है तो उसमें अजय देवगन और काजोल का नाम जरूर आता है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। दोनों की शादी को दो दशक से ज्यादा समय हो चुका है. काजोल और अजय देवगन ने साल 1999 में शादी की थी। इतने सालों के बाद भी दोनों के बीच प्यार जस का तस बना हुआ है। हालांकि दोनों आपस में मजाक और मजाक करते रहते हैं। एक बार दोनों एक साथ एक इंटरव्यू में पहुंचे थे। यहां अजय देवगन ने बताया कि काजोल की कौन सी आदत उन्हें पसंद नहीं है।

इंटरव्यू में अजय देवगन ने बताया कि काजोल को फोटो क्लिक करवाने का बहुत शौक है. लेकिन उस फोटो को लेने के बाद उसे ठीक करने में तीन घंटे का समय लगता है. अजय ने कहा, ‘काजोल को फोटो क्लिक करवाने का बहुत शौक है। इसमें कोई समस्या नहीं है, लेकिन एक फोटो लेने के बाद उस फोटो को ठीक करने में 3 घंटे का समय बर्बाद हो जाता है क्योंकि काजोल को वह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करनी पड़ती है। पहले काजोल ऐसा नहीं करती थीं लेकिन अब बुढ़ापे में आ रही हैं…’ अजय देवगन ने इतना कह दिया था कि काजोल ने उन्हें टोक दिया और कहा कि बुढ़ापा तुम्हारा होगा, मेरा नहीं.

आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल की मुलाकात फिल्म हसल के सेट पर हुई थी। उस वक्त दोनों किसी और को डेट कर रहे थे। साथ काम करते हुए दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया। दोनों को बस साथ में समय बिताना अच्छा लगता था। दोनों समझ गए कि उन्हें प्यार हो गया है। चार साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद काजोल ने एक बेटी न्यासा और एक बेटे युग को जन्म दिया।

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here