कांटे और चाकू से खाने का नाटक करने को बोले रणवीर सिंह, कहा- हाथों से जो स्वाद आता है…

DA Image

रणवीर सिंह भी अमिताभ बच्चन और सलमान खान की तरह शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। शो का नाम ‘बिग पिक्चर’ है। चैनल ने शो के कई प्रोमो जारी किए हैं। एक प्रोमो में, रणवीर प्रतियोगियों को कांटे और चाकू के बजाय हाथों से खाना खाने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका यह भी कहना है कि यह मैं अपने निजी अनुभव से कह रहा हूं। वहीं रणवीर के बात करने के अंदाज की वजह से आप भी कहीं न कहीं अमिताभ बच्चन को मिस करेंगे.

रणवीर ने कांटा-चाकू को ओवररेटेड बताया

रणवीर सिंह एक क्विज शो के होस्ट के तौर पर छोटे पर्दे पर एंट्री कर चुके हैं। उनके नए अवतार को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं. इस बीच कलर्स चैनल ने उनके शो के कई प्रोमो जारी किए हैं। एक प्रोमो में वो कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं, 10 हजार रुपए जीते हैं, 10 हजार रुपए में क्या करोगे? इस पर रणवीर कहते हैं, चाकू और चाकू से खाना खाना ओवररेटेड है। हाथ से खाने से जो स्वाद आता है उस पर कंटेस्टेंट्स का कहना है कि एक बार जाकर देखिए तो ये भी कहते हैं कि हम जानते हैं कि हम वहां हाथ से खाना खाने वाले हैं.

बिग बी के अंदाज में बोले रणवीर

बिग पिक्चर एक क्विज शो है जिसमें प्रतियोगियों को एक तस्वीर दिखाई जाती है और उसके आधार पर सवाल पूछे जाते हैं। प्रश्न का उत्तर देने के लिए 4 विकल्प हैं। सही उत्तर वाला पैसा जीतता है। शो को होस्ट करते रणवीर को देखकर आपको भी कहीं न कहीं बिग बी की झलक मिल ही जाएगी। वह अमिताभ बच्चन के अंदाज में पूछते हैं कि इतने पैसों का क्या करेंगे। बॉलीवुड के बड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान के बाद रणवीर ने भी छोटे पर्दे पर एंट्री ली है। अब देखना होगा कि दर्शक उन्हें इस रोल में कितना पसंद करते हैं.

सम्बंधित खबर

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here