करोड़ों संपत्ति की मालकिन हैं सिंगर नेहा कक्कड़, बचपन में जागरण में गाया करती थीं गाना

करोड़ों संपत्ति की मालकिन हैं सिंगर नेहा कक्कड़, बचपन में जागरण में गाया करती थीं गाना

नई दिल्ली। बचपन से जागरण में गाने वाली नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड में अपनी शानदार आवाज़ के लिए जानी जाती हैं। काफी स्ट्रगल करने के बाद आज नेहा ने अपने सिगिंग करियर में अपार सफलता पा ली है। खास बात तो यह है कि नेहा की आवाज़ के दीवानों की लिस्ट में यंगस्टर्स, बुर्जुग और बच्चे सभी शामिल हैं। तो चलिए अपनी आवाज़ से इंडस्ट्री पर राज करने वाली नेहा की संपत्ति के बारें में जानते हैं कि आखिर वह कितने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं।

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ की संपत्ति की बात करें तो वह करीबन 50 से 60 करोंड़ रुपयों की मालकिन हैं। खबरों की मानें तो वह नेहा एक गाना गाने के करीबन 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं। साथ ही नेहा को लग्जरी कारों का भी शौक हैं। नेहा को कार्स क साथ-साथ स्टाइलिश ड्रेसेस पहने का भी काफी शौक है।

नेहा कक्कड़ के पास है कई लग्जरी गाड़ियां

नेहा कक्कड़ को कई लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है। नेहा के पास करीबन 8 महंगी गाड़ियां है। जिसमें ऑडी और रेंज रोवर जैसी कई कार्स शामिल हैं। कुछ समय पहले नेहा ने मर्सडिस गाड़ी भी ली थी। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी।

यूट्यूब पर नेहा कक्कड़ के गाने करते हैं ट्रेंड

फिल्मों के साथ-साथ नेहा कक्कड़ अपने भाई टॉनी कक्कड़ संग भी सॉन्ग वीडियो में काम करती हैं। टॉनी और नेहा की सॉन्ग वीडियोज यूट्यूब पर खूब ट्रेंड करती है। जिसका मतलब यह है कि नेहा फिल्मों में ही गाना गाकर कमाती नहीं है बल्कि यूट्यूब से भी तगड़ी कमाई करती हैं।

पंजाबी सिंगर संग रचाई शादी

बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली संग ब्रेकअप होने के बाद नेहा कक्कड़ ने बीते साल पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर ली थी। रोहन भी अपनी खूबसूरत आवाज़ के लिए जाने जाते हैं। कपल की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here