करोड़ों की संपत्ति की इकलौती मालिक हैं करीना कपूर, पति सैफ अली खान भी देते हैं कड़ी टक्कर

करोड़ों की संपत्ति की इकलौती मालकिन हैं करीना कपूर, पति सैफ अली खान भी देती हैं कड़ी टक्कर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी खूबसूरती और अदाकारी से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। करीना ने अपने फिल्मी करियर में कई भूमिकाएं निभाई हैं। करीना की कई फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि करीना कपूर खान इंडस्ट्री में कमाई के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। यहां तक ​​कि वह कमाई के मामले में भी अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान को कड़ी टक्कर देती हैं। आइए एक नजर डालते हैं करीना की कमाई और संपत्ति पर।

मालकिन की कीमत इतने करोड़ है

करीना कपूर खान 413 करोड़ की इकलौती मालकिन हैं। जानकारी के मुताबिक साल 2014 में करीना के पास करीब 74.47 करोड़ की संपत्ति थी। जो बढ़ गया और अब करीना करीब 413 करोड़ रुपए की मालकिन बन गई हैं। करीना सिर्फ फिल्मों से ही नहीं बल्कि स्टेज शो, टूर, रेडियो शो और विज्ञापनों से भी अच्छी कमाई करती हैं। करीना की सालाना कमाई की बात करें तो वह 73 करोड़ के करीब हैं।

यह भी पढ़ें- दूसरी बार बेटा होने के बाद टूटा करीना-सैफ का सपना, बनना चाहती थी बेटी की मां

करीना कपूर संपत्ति

करीना बेशक सैफ अली खान के साथ उनके घर में रहती हैं, लेकिन खुद बेबो के पास एक नहीं बल्कि कई घर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो करीना के पास ब्रैंड्रा में फॉर्च्यून हाइट्स में 4BHK अपार्टमेंट है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का स्विट्जरलैंड के गस्टा में एक घर भी बताया जाता है।

बेबो के पास लग्जरी कार है

करीना कपूर खान को भी महंगी गाड़ियों का काफी शौक है. उनके पास Mercedes Benz S Class है। जिसकी कीमत 1.40 करोड़ रुपये है। इसके अलावा बेबो के पास ऑडी क्यू7 है जो लगभग 93 लाख है और जब लक्जरी कारों की बात आती है, तो करीना के पास रेंज रोवर स्पोर्ट एसयूवी और लेक्सस एलएक्स 470 है जिसकी कीमत 2.32 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़ें- जेंडर के आधार पर इंडस्ट्री में मिलने वाली फीस पर करीना कपूर ने उठाया सवाल, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म

आपको बता दें कि हाल ही में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम अभी तक सैफ और करीना ने नहीं बताया है। करीना के फैंस उनके दूसरे बेटे की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here