करीना को गलती से एक फैन ने मारा, तो गुस्से में चिल्लाने लगीं, देखें वीडियो

करीना को गलती से फैन ने मारा धक्का, तो गुस्से में तमतमा कर लगीं चिल्लाने, देखें वीडियो

नई दिल्ली: जिस तरह फैंस अपने फेवरेट स्टार के दीवाने होते हैं उसी तरह फैंस भी स्टार्स के लिए मायने रखते हैं। फिल्मी सितारे किसी भी मौके पर फैंस का शुक्रिया अदा करने से नहीं चूकते। लेकिन कई बार ये स्टार्स अपने फैंस पर गुस्सा भी निकाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का सामने आया है, जिसमें वह अपने एक फैन पर गुस्से में चिल्लाती नजर आ रही हैं.

पंखा गलती से उनसे टकरा गया

जी दरअसल करीना जब भी स्पॉट होती हैं तो कैमरों के लिए पोज देकर निकल जाती हैं. बहुत कम ही ऐसा होता है जब वह किसी फैन के साथ सेल्फी लेती हैं।

एक बार करीना एक पार्टी से इतनी जल्दी निकल रही थीं कि गलती से एक फैन उनसे टकरा गया। फिर क्या था करीना का गुस्सा फूट पड़ा और वो अपने फैन पर चिल्लाने लगीं. यह साल 2020 की एक होली पार्टी की बात है (फैन ने करीना कपूर का पुराना वीडियो वायरल किया), जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ।


लेकिन करीना उसे डांटने लगती है

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि करीना गुस्से में हैं. करीना गेट से बाहर आती हैं और कैमरों को पोज देने लगती हैं। तभी पीछे से आ रहा एक फैन गलती से करीना से टकरा जाता है। वह तुरंत करीना से सॉरी भी कहती है, लेकिन करीना उसे डांटने लगती है। हालांकि बाद में वो उस फैन के साथ फोटो भी क्लिक करवाती हैं, लेकिन इस दौरान करीना नाराज हो जाती हैं और फिर तुरंत वहां से चली जाती हैं.

यह भी पढ़ें: करीना अब से अपने बेटों जेह और तैमूर को सिखा रही हैं इतनी बड़ी बात

करीना को सच बता रहे हैं लोग

करीना का ये वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया है. वीडियो देख लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और गुस्सा भी कर रहे हैं. जहां कुछ लोग करीना कपूर को लेकर झूठ बोल रहे हैं. तो वहीं कुछ उन फैन्स की भी आलोचना कर रहे हैं जो सेल्फी या फोटो के लिए सितारों के पीछे दौड़ते हैं, भले ही उन्हें कुछ एक्सप्रेशन न मिले हों.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के बहुत बड़े फैन थे अटल बिहारी वाजपेयी, एक ही फिल्म को 25 बार देख चुके थे

करीना कपूर खान के काम की बात करें तो वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा करीना की हंसल मेहता के साथ एक फिल्म भी है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here