करीना कपूर खान ने घर पर रखी पार्टी, ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची मलाइका अरोड़ा

करीना कपूर खान ने घर पर रखी पार्टी, ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. करीना की मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा इंडस्ट्री में बेस्ट फ्रेंड हैं। तीनों अक्सर साथ में बाहर जाकर पार्टी करते हैं। हाल ही में करीना ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी। जिसमें मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी पहुंचीं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने बनवाया नया टैटू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

malaika_arora_1.jpg

करीना ने होस्ट की हाउस पार्टी
हालांकि इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ नजर आईं। करीना कपूर ने पार्टी की ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर में बेबो और मलाइका अरोड़ा नजर आ रही हैं. दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में करीना ने व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई है। वहीं मलाइका ने ब्लैक टैंक टॉप के साथ शॉर्ट्स पहना हुआ है। दोनों का लुक बेहद हॉट लग रहा है. करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, गुच्ची हमेशा के लिए दोस्त। बेबो के इस पोस्ट पर करीब 5 लाख लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही फैंस दोनों की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

malaika_arora.jpg

अर्जुन के साथ नजर आईं मलाइका
करीना और मलाइका की इस तस्वीर को अमृता अरोड़ा ने क्लिक किया है। अर्जुन मलाइका की पार्टी के दौरान कोई फोटो तो सामने नहीं आई लेकिन दोनों को करीना के घर से निकलते वक्त साथ में स्पॉट किया गया। अर्जुन कपूर ने ब्लैक हुडी और ब्लैक जींस पहन रखी थी। वहीं ब्लैक मास्क पहने अर्जुन का लुक जबरदस्त लग रहा था.

यह भी पढ़ें: अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को दी असली लड़ाई की चुनौती, मिला मजेदार जवाब

करीना का हो रहा है विरोध
आपको बता दें कि इन दिनों लोग करीना कपूर खान को लेकर गुस्से में हैं। लोग उनसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि रामायण पर बन रही फिल्म में करीना को सीता का रोल ऑफर किया गया है और इस रोल के लिए करीना ने 12 करोड़ की डिमांड की है। यह खबर वायरल होते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। वह करीना को मां सीता के रोल में नहीं देखना चाहते। लोगों का कहना है कि करीना ने एक मुसलमान से शादी की है और अब उनका नाम करीना कपूर खान है। उनके बेटे का नाम तैमूर अली खान है। ऐसे में वह माता सीता का किरदार नहीं निभा सकतीं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here