करीना कपूर खान के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हैं ये सितारे, इस एक्ट्रेस को कहा जाता था ‘ब्लैक कैट’

kreena_shahid.jpg

नई दिल्ली: करीना कपूर खान दुश्मन: करीना कपूर खान ने अपने फिल्मी सफर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी दमदार और शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर लंबे समय तक राज किया है. जिससे उनके लाखों चाहने वाले और चाहने वाले हैं। वहीं करीना कपूर खान की एक स्टार दुश्मन भी हैं। उनके दुश्मनों की लिस्ट में बॉलीवुड के 11 बड़े सितारे शामिल हैं। जिनमें से एक को करीना ने ‘ब्लैक कैट’ कहा था। तो आइए जानते हैं कौन है वो स्टार, कौन है करीना का दुश्मन।

शाहीद कपूर- करीना और शाहिद कभी साथ थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद करीना और शाहिद ने फिल्म उड़ता पंजाब में काम किया, लेकिन दोनों के बीच कटुता आज भी बरकरार है।

ईशा देओल- इससे पहले ईशा देओल और करीना कपूर खान की अच्छी दोस्ती थी। दोनों ने एलओसी कारगिल और युवा फिल्म में भी साथ काम किया था, लेकिन अब दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हो रही है। इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

करीना_बॉबी.jpg

बॉबी देओल- शाहिद कपूर से पहले बॉबी देओल को फिल्म ‘जब वी मेट’ ऑफर हुई थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना के कहने पर ये फिल्म बॉबी देओल की जगह शाहिद कपूर को दी गई थी. इस बात का पता चलने पर बेबो और बॉबी देओल ने फिर कभी बात नहीं की।

दीपिका पादुकोने- अपने दम पर सब कुछ पाने वाली करीना कपूर खान की इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण बनी भी नहीं हैं। दीपिका और करीना के बीच बातचीत आपने शायद ही कभी देखी होगी।

करीना-प्रियनक.jpg

प्रियंका चोपड़ा- एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने कहा था कि वह प्रियंका को एक्ट्रेस के तौर पर भी नहीं गिनती हैं। इसके अलावा उन्होंने प्रियंका के लहंगे का भी खूब मजाक उड़ाया. जिसके बाद दोनों ने कभी बात नहीं की।

इमरान हाशमी- एक बार करीना कपूर को इमरान हाशमी के साथ एक फिल्म करनी थी। लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया था. करीना ने कहा कि वह लिस्टर्स के साथ ही काम करती हैं।

kreena_diya.jpg

दीया मिर्जा- दीया मिर्जा भी करीना कपूर के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हैं। दरअसल, एक इवेंट के दौरान दीया मिर्जा ने करीना कपूर खान की ड्रेस पर कमेंट किया। इसके बाद करीना भड़क गईं और कहा कि उन्हें उनके स्टाइल पर कमेंट करने का कोई हक नहीं है।

अमीषा पटेल- अमीषा से पहले करीना को फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ ऑफर की गई थी, लेकिन करीना फिल्म रिफ्यूजी के जरिए डेब्यू करना चाहती थीं। जब अमीषा की पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर और रिफ्यूजी फ्लॉप हुई तो करीना ने अमीषा को एक बुरी अभिनेत्री कहा। जिसका अमीषा ने करीना को जवाब भी दिया।

करीना_ऋतक.jpg

ह्रितिक रोशन- करीना ने ऋतिक के साथ कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन जब करीना और ऋतिक के लिंकअप की खबरें आने लगीं तो उन्होंने हमेशा के लिए ऋतिक के साथ काम करने से इनकार कर दिया।

जॉन अब्राहम- करण जौहर के चैट शो में आकर करीना कपूर ने जॉन को एक्सप्रेशनलेस एक्टर बताया और कहा कि वह जॉन के साथ कभी काम नहीं करेंगी.

बिपाशा बसु- बिपाशा बसु की पहली फिल्म अजनबी में उनका और करीना का झगड़ा हुआ था। इस दौरान करीना ने बिपाशा को ‘काली बिल्ली’ तक कह डाला।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here