करण जौहर के सामने आज भी घबरा जाती हैं आलिया, देखिए कैसे एक्ट्रेस ने खींची टांग

करण जौहर के सामने आज भी नर्वस हो जाती हैं आलिया, देखें कैसे खींची एक्ट्रेस की टांग

फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं. जैसा कि फिल्म की शूटिंग फ्लोर पर है, फिल्म के निर्देशक करण जौहर को अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ फिल्म के सेट पर रैपिड फायर गेम का आनंद लेते देखा गया।

करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक्ट्रेस के साथ नाइट शूट के दौरान रैपिड फायर खेलते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस दौरान करण आलिया से पूछते हैं कि हम शूटिंग कर रहे हैं, जिस पर आलिया मुस्कुराती हैं और कहती हैं, ‘रॉकी और रानी की लव स्टोरी’। फिर करण पूछते हैं, ‘रॉकी (रणवीर सिंह) कहां है?’ आलिया इसका जवाब देती हैं और कहती हैं, ‘वर्क आउट। करण का कहना है कि यह कोई मुश्किल सवाल नहीं है। यह सुनकर आलिया कहती हैं कि उन्हें रैपिड फायर पसंद नहीं है, हालांकि करण के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करने वाली आलिया इस दौरान नर्वस और कंफ्यूज नजर आती हैं, लेकिन करण के सवालों का सिलसिला यहीं नहीं रुकता वह फिर पूछते हैं इस समय की पसंद। आलिया आनन-फानन में ‘लवर’ कहती हैं और उन्हें ‘रात लांबिया’ गाना पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव इस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो गए, वीडियो हुआ वायरल

जवाब यही खत्म नहीं होता है कि करण इस सीजन की फिल्म पर अगला सवाल पूछते हैं, आलिया सूर्यवंशी कहती हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें ‘उत्तराधिकार’ देखना पसंद है और फिर जिस सवाल का जवाब करण को बेहद साफ तौर पर पसंद आया होगा. वह आलिया से पूछते हैं कि हाल ही में उनके लिए ऐसा कौन सा पल हुआ, इस पर एक्सेस ने बताया कि करण जौहर को पद्मश्री कब मिला था।

वीडियो बनाने के दौरान रणवीर सिंह मौजूद नहीं थे, लेकिन ऐसा लग रहा है कि उन्हें इस गेम का हिस्सा न बनने का पछतावा हो रहा था, इसलिए करण के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं आप दोनों को कुछ समय के लिए भी अकेला नहीं छोड़ूंगा. एक दूसरा। कर सकते हैं’। आपको बता दें कि यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसमें आलिया की क्यूटनेस से उनके फैंस के होश उड़ गए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में एक बंगाली लड़की और रणवीर सिंह एक पंजाबी लड़के की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसमें रणवीर-आलिया के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- माला सिन्हा की गोद में बैठा नन्हा बच्चा आज है बॉलीवुड का एक्शन हीरो

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here