कभी रवीना टंडन ने इस बच्चे को किया था सेट से बाहर, आज है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

रवीर_सिंह.jpg

नई दिल्ली: ऐसा कहा जाता है कि आपने किसी का भविष्य नहीं देखा, जब कौन सा आम आदमी स्टार बन जाता है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार के बारे में बता रहे हैं, जो काफी आम बच्चा हुआ करता था, जिसे कभी रवीना टंडन ने फिल्म के सेट से बाहर कर दिया था। वह बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके हैं।

नाराज होकर सेट से बाहर कर दिया गया था

नब्बे के दशक की सबसे हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री रवीना टंडन उस समय की एक सफल अभिनेत्री रही हैं। रवीना जब पर्दे पर डांस करती थीं तो लोग उनका दिल जीत लेते थे. एक बार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन की हरकतों से नाराज होकर एक 12 साल के लड़के को सेट से बाहर कर दिया।

अजीबोगरीब मुंह बना रहा था वो बच्चा

दरअसल रवीना टंडन अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तभी वहां खड़ा 12 साल का एक लड़का उन्हें देख रहा था. रवीना को देखकर वह बच्चा अजीबोगरीब मुंह बना रहा था, जिससे रवीना शूटिंग शॉट पर ध्यान नहीं दे रही थी। बच्चा ऐसी हरकत कर रहा था कि रवीना बर्दाश्त नहीं कर पाई और स्पॉट बॉय से लड़के को शूटिंग प्लेस से बाहर निकालने को कहा।

12 साल का बच्चा कोई और नहीं

आपको बता दें कि 12 साल का यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुके रणवीर सिंह हैं। आज भले ही रणवीन ने फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना ली हो लेकिन उनकी शरारतें बचपन से ही हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण तब है जब रवीना अपनी हरकतों से तंग आकर सेट से बाहर हो गईं.

यह भी पढ़ेंआदत सॉन्ग आउट: रिलीज हुआ सिडनाज का आखिरी गाना ‘आदत’, सिद्धार्थ शुक्ला की याद में इमोशनल दिखीं शहनाज गिल

कम समय में भीड़ खींचने वाला अभिनेता साबित हुआ

एक समय था जब रवीना ने उन्हें शूटिंग देखने नहीं दी और उन्हें सेट से बाहर कर दिया लेकिन आज के समय में रणवीर सिंह खुद एक बड़े सुपरस्टार बन गए हैं। रणवीर आज के युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले रणवीर सिंह पिछले 11 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं। रणवीर ने चॉकलेट बॉय की भूमिका भी निभाई, फिर पर्दे पर ‘बाजीराव’ और अलाउद्दीन खिलजी जैसी भूमिकाएं निभाकर उन्होंने यह भी दिखाया कि उनके पास अभिनय में गहराई और ताकत है। यही वजह है कि रणवीर कम समय में बॉक्स ऑफिस पर भीड़ खींचने वाले अभिनेता साबित हुए।

सोनम कपूर के कजिन भाई हैं रणवीर सिंह

आपको बता दें कि रणवीर सिंह अनिल कपूर के रिश्तेदार हैं और सोनम कपूर के चचेरे भाई भाई हैं। वह अपने चाचा अनिल कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे, जब रवीना को इस बात का पता चला तो वह खूब हंसीं। काम के मोर्चे पर, रणवीर सिंह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी हैं। इसके अलावा उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 इसी साल क्रिसमस के आसपास रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here