कभी इस हालत में भी था, आज बुर्ज खलीफा पर लिखा नाम, क्या आप पहचान पाएंगे

कभी इस हाल में भी थे, आज बुर्ज खलीफा पर लिखा जाता है नाम, क्या आप पहचान पाएंगे

नई दिल्ली: जिस तरह से फैंस को अपने पसंदीदा स्टार्स के डायलॉग्स याद रहते हैं, एक्टिंग हो या फैशन। ऐसे ही सितारे भी अपने बचपन या संघर्ष के दिनों को याद करते रहते हैं। दरअसल, इन दिनों बॉलीवुड सितारों के बचपन या संघर्ष के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. जिसमें हमें एक एक्टर की फोटो भी मिली है, जिस पर जिंदगी का खेल चल रहा है.

क्या तुम पहचान सकते हो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में मौजूद एक्टर को फैंस लगातार पहचानने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन ज्यादा चिंता न करें, आइए हम आपको बताते हैं कि इस फोटो में कौन-कौन हैं एक्टर्स।

जानिए कौन है यह अभिनेता

ट्रेन के डिब्बे के पास आप जिस शख्स को अपने बटुए को देख रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि किंग खान शाहरुख खान हैं। यह उनके थिएटर के दिनों की तस्वीर है। जब वह अपने दोस्तों के साथ क्लास लेकर गपशप करता था। शाहरुख के फैंस के लिए ये फोटो बेहद खास है, जो उन्हें खूब पसंद आ रही है.

दूरदर्शन से शुरू हुआ करियर

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के सीरियल ‘फौजी’ से की थी। इस सीरियल में उन्होंने कमांडो अभिमन्यु राय का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल में काम किया। जिनमें से एक ‘सर्कस’ भी है। किंग खान की पहली फिल्म ‘दीवाना’ थी। इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवॉर्ड मिले।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने मॉडलिंग के दिनों की फोटो- कहा- ऐसे दिनों में वापस आकर अच्छा लगेगा

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। वहीं, अब पठान फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here