ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाकर लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू, सीईओ बोले- अब रोओगे क्या?

DA Image

Ola ने हाल ही में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 लॉन्च किया है। इसकी बुकिंग अमाउंट 499 रुपये है, जिसे ग्राहकों ने जमकर बुक किया है। अब बारी है इसके टेस्ट ड्राइव की। कंपनी ने अलग-अलग शहरों में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड शुरू कर दी है। कई ग्राहकों ने स्कूटर चलाते हुए देखा है और शानदार प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों का रिएक्शन देखकर कंपनी के सीईओ ने भी कहा- क्या अब रोओगे?

दरअसल, कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक कई वीडियो पोस्ट किए हैं। ये वीडियो अलग-अलग शहरों में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने के बाद ग्राहकों की प्रतिक्रिया को दर्शाता है। दिल्ली से आए दो ग्राहकों का रिस्पॉन्स देखकर अग्रवाल ने अपने कैप्शन में लिखा, अब रूलोगे क्या!! आइए आप भी देखिए वो वीडियो…

कंपनी ने दिल्ली के अलावा अपने Ola S1 स्कूटर ग्राहकों को अहमदाबाद, गुरुग्राम, अहमदाबाद और कोलकाता समेत कई शहरों में ड्राइव करने का मौका दिया है. एक अन्य पोस्ट में अग्रवाल ने लिखा, “हर कोई ओला एस1 की सवारी का परीक्षण करना चाहता है! कुछ बहुत छोटे हैं। अपने ग्राहकों से इतना उत्साह देखकर बहुत उत्साहित हूं! बैंगलोर, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में टेस्ट राइड के 4 वीडियो साझा कर रहा हूं। जल्द ही यह अन्य शहरों में भी शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: फुल चार्ज में चलेगा 120KM का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, टॉप स्पीड है 60kmph, कीमत है ₹79 हजार से कम

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की विशेषताएं
Ola का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दो वेरिएंट्स- Ola S1 और S1 Pro में आता है। इसके एंट्री-लेवल S1 वेरिएंट की कीमत 99,999 रुपये और S1 प्रो वेरिएंट की कीमत 1,29,999 रुपये है। बेस मॉडल 90 किमी प्रति घंटे की अधिकतम गति को तेज करता है और एक बार चार्ज करने पर 121 किमी तक की ड्राइविंग रेंज देता है। वहीं, टॉप मॉडल की अधिकतम स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है और एक बार फुल चार्ज होने पर इसे 181 किमी तक चलाया जा सकता है।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here