ओमपुरी की पोल जब खुद पत्नी ने खोली थी तो नौकरानी को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

जब खुद बीवी ने खोल दी थी ओमपुरी की पोल, नौकरानी को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी काबिलियत साबित करने वाले अभिनेता ओम पुरी भले ही अब हमारे बीच न हों, लेकिन उनकी दमदार एक्टिंग के दम पर उनके प्रशंसक उन्हें हमेशा याद रखेंगे. साधारण दिखने वाली ओमपुरी ने अपने असाधारण अभिनय से बॉलीवुड में पहचान बनाई है। इस वजह से उन्हें हमेशा काफी चर्चा में रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने जब शादी के लिए रखी थी ये शर्त, शाहिद का था बुरा हाल

हालांकि उनकी चर्चा की वजह सिर्फ उनकी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि कई बार उनकी पर्सनल लाइफ भी होती है। बता दें कि ओमपुरी ने दो शादियां की थीं। उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी पेशे से पत्रकार हैं। नंदिता ने अपनी किताब एक्स्ट्राऑर्डिनरी ओम पुरी में अपने जीवन से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। इस किताब को लिखने के बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ गए और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

दरअसल इस किताब में उन्होंने ओम पुरी से जुड़े बेहद निजी पहलुओं को लोगों के सामने रखा था. इसमें उन्होंने कई ऐसे खुलासे किए जिसने ओमपुरी को सवालों के घेरे में ला दिया था.

दरअसल उन्होंने बताया कि ओम पुरी ने बहुत कम उम्र में अपनी नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। महज 14 साल की उम्र में उनका संबंध 55 साल की महिला से हो गया था। हालांकि, जब ओम पुरी से यह पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही साफ-साफ कहा कि आप ही बताइये कि गलती 14 साल के बच्चे की है या 55 साल की महिला की। नंदिता अपनी किताब में कहती है कि जब ओम पुरी के मामा के घर की बत्तियां बुझीं तो उसे उसकी नौकरानी ने पकड़ लिया और उसके साथ संबंध बना लिया।

इतना ही नहीं, उन्होंने फिर खुलासा किया कि 37 साल की उम्र में भी उनके पिता के केयरटेकर के साथ उनके संबंध थे। हालांकि किताब में उनकी उम्र के बारे में कुछ नहीं बताया गया है। जिस पर फिर ओम पुरी ने बड़ी बेबाकी से अपना जवाब दिया। उसने कहा कि वह मेरे लिए नौकरानी नहीं थी। वह हमारी केयरटेकर थी, मेरे पिता की देखभाल की जिम्मेदारी उन पर थी। वह पहली बार था जब मैं उनसे मिला था। उस समय वह एक तलाकशुदा महिला थी और मेरी शादी नहीं हुई थी। वह आगे कहते हैं कि अब इस उम्र के आदमी की कोई जरूरत नहीं है।

यह भी देखें: रश्मि देसाई का ये हॉट लुक देख फैन फॉलोइंग बढ़ी, मिनटों में हो गई वायरल

बता दें कि 6 जनवरी 2017 को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here