ओप्पो भारत में 2024 तक लॉन्च कर सकती है इलेक्ट्रिक व्हीकल, जानिए डिटेल्स

बिजली के वाहन.png

चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो आने वाले वर्षों में भारत के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

नई दिल्ली। भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की तेजी से बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए देश-विदेश की कई कंपनियां इस सेगमेंट में प्रवेश कर रही हैं। अब इस लिस्ट में चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो भी शामिल होने जा रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च करने की तैयारी में है और अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक रहा तो 2024 तक ओप्पो अपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है।

ट्रेडमार्क फाइलों से जानकारी

हालांकि ओप्पो ने अभी तक इलेक्ट्रिक व्हीकल के लॉन्च को लेकर कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन यह जानकारी ट्रेडमार्क फाइलों से मिली है। हाल ही में इंटरनेट पर कुछ ट्रेडमार्क फाइल्स लीक हुई थीं, जिसके मुताबिक ओप्पो इलेक्ट्रिक व्हीकल्स सेगमेंट में उतरने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें- Ola Electric के S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में होगी देरी, जानें वजह

ओप्पो के इलेक्ट्रिक वाहन खंड में प्रवेश करने के कारण

रियलमी, वीवो और वनप्लस जैसी स्मार्टफोन कंपनियों ने इसकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में कदम रखा है। इलेक्ट्रिक वाहनों की लोकप्रियता न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में बढ़ रही है। ऐसे में ओप्पो ने अपने कारोबार को बढ़ाने और इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में अन्य स्मार्टफोन कंपनियों को टक्कर देने के लिए अपनी खुद की इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है।

इलेक्ट्रिक कार पर काम

रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो फिलहाल एक इलेक्ट्रिक कार पर काम कर रही है, जिसे 2024 तक लॉन्च करने की योजना है। लेकिन भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए ओप्पो जल्द ही इस पर भी काम शुरू कर सकती है।

यह भी पढ़ें- Kia EV9: Kia की नई इलेक्ट्रिक SUV कार पेश, सिंगल चार्जिंग में 482 किमी की ड्राइविंग रेंज और 30 मिनट में चार्ज हो जाएगी











,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here