ऐसे भयानक हादसे ने बदल दी महिमा की कहानी, 21 साल बाद सामने आया राज

इतने भयानक हादसे ने बदल दी Mahima की स्टोरी, 21 साल बाद सामने आया राज

कभी-कभी दुर्घटनाएं इतनी भयानक होती हैं कि वे जीवन भर आपके साथ रहती हैं। भले ही उनके घाव सूख जाएं, वे आपके जीवन पर गहरी छाप छोड़ते हैं, चाहे वह पेशेवर हो या व्यक्तिगत। फिल्मी दुनिया भी ऐसे किस्सों से भरी पड़ी है जिसमें लोगों की जिंदगी में आए हादसों ने उनकी पर्सनल लाइफ को प्रोफेशनल लाइफ में बदल दिया।

इस कड़ी में आज हम बात कर रहे हैं महिमा चौधरी की। 90 के दशक में महिमा को किसी पहचान की जरूरत नहीं थी। महिमा ने अपनी खूबसूरती, अदाओं के दम पर कुछ ही समय में शोहरत हासिल कर ली थी। एक के बाद एक फिल्में साइन कर रही हैं। उसी दौरान अचानक एक हादसा हो गया और उसकी जिंदगी के सारे पासे निकल गए।

महिमा चौधरी ने सालों बाद अपने करियर के बारे में खुलकर बात की है। जी दरअसल हाल ही में महिमा चौधरी ने मीडिया चैनल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इतने लंबे समय से क्यों गायब थीं. भरी आँखों से उसने बताया कि कुछ सालों से वह बहुत टूट चुकी थी।

महिमा ने बताया कि 1991 में वह एक फिल्म की शूटिंग खत्म करके वापस जा रही थीं। इस दौरान उनका एक सड़क दुर्घटना हो जाता है जिसमें एक ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। झटका इतना जोरदार था कि मेरी कार की हालत खराब हो गई थी, कार का शीशा टूट कर उसके चेहरे में जा घुसा था. वह आगे कहती हैं कि मैं दर्द से तड़प रही थी, मुझे अस्पताल ले जाया गया जहां मेरी मां और अजय पहुंचे थे.

जब मुझे होश आया तो मैंने अपना चेहरा आईने में देखा, जिसे देखकर मैं बहुत डर गई थी।
उन्होंने बताया कि उनके चेहरे पर कांच के कुल 70 टुकड़े थे, जिनका डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन कर निकाला.

महिमा अपने साथ हुई घटना को बताते हुए आंसू बहाती हैं। वह कहती हैं कि मैंने सारी सर्जरी के बाद खुद को घर में कैद कर लिया था। मैं घर से बाहर नहीं जा सकता था क्योंकि मुझे धूप में जाने की मनाही थी और हर पल मैं घर पर रहकर अपने करियर की चिंता करता था, मैंने जो फिल्में साइन की हैं उनका क्या, लेकिन इस दौरान मेरे परिवार ने मेरा बहुत साथ दिया। .

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here