ऐश्वर्या राय बच्चन की जिंदगी का वो टर्निंग पॉइंट, जिसने उन्हें बनाया और तोड़ भी दिया!

ऐश्वर्या राय बच्चन की जिंदगी का वो मोड़, जिसने उन्हें बनाया भी और तोड़ा भी !

नई दिल्ली। टर्निंग पॉइंट जिसने बदल दिया ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ और करियर: बॉलीवुड क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर में सफलता के आसमान को छुआ। उन्होंने वर्ल्ड ब्यूटी से लेकर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बनने तक का सफर तय किया और एक बड़े घर की बहू बनीं।

ऐसा कहा जाता है कि जीवन में ऐसे मोड़ आते हैं जो करियर और जीवन में सब कुछ बदल देते हैं। ऐसे कई टर्निंग पॉइंट ऐश्वर्या की लाइफ में भी आए। लेकिन एक ऐसा मोड़ आया जिसने ऐश को सफलता के शिखर पर पहुंचा दिया, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में उथल-पुथल मचा दी, उन्हें तोड़ दिया। आइए जानते हैं ऐश्वर्या राय की जिंदगी के इस टर्निंग पॉइंट के बारे में।

ऐश्वर्या की जिंदगी का टर्निंग पॉइंट

ऐश्वर्या राय ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में फिल्म ‘इरुवर’ से की थी। लेकिन उनकी जिंदगी 1999 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से बदल गई। यह ऐश्वर्या के जीवन का वह मोड़ था जो उन्हें सफलता के शिखर पर ले गया। तो वहीं, उनकी निजी जिंदगी में हलचल मच गई।

दरअसल, प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म के हीरो सलमान खान थे और ऐश्वर्या राय उनकी हीरोइन थीं। इस फिल्म में दोनों के बीच ऑन-स्क्रीन प्यार एक ऑफ-स्क्रीन प्रेम कहानी में बदल गया। फिल्म खत्म होते ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगीं। चर्चा का विषय बने ऐश्वर्या और सलमान। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी बेहद प्यारी और खूबसूरत थी। किसी ने नोटिस किया था।

करियर बढ़ा लेकिन रुक गई जिंदगी

फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ ऐश्वर्या राय के करियर की सबसे सफल फिल्म रही। इस फिल्म ने ऐश्वर्या को बॉलीवुड में स्थापित किया और ऐश्वर्या के करियर के विकास में मील का पत्थर साबित हुई। लेकिन इस फिल्म की वजह से कुछ समय के लिए ऐश्वर्या की निजी जिंदगी में भूचाल आ गया। फिल्म रिलीज होने के बाद कुछ समय तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन फिर कुछ समय बाद सलमान और ऐश्वर्या दोनों के बीच विवाद हो गया। मीडिया में दोनों के बीच लड़ाई, फिर लड़ाई की खबरें भी खबरों की सुर्खियां बनने लगीं.

इतना सब होने के बाद दोनों को अलग होना पड़ा। उसके बाद क्या हुआ यह सभी जानते हैं। जहां ऐश्वर्या अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। वही, सलमान आज तक सिंगल हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख को देखकर जब एक फकीर ने की इतनी बड़ी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गए किंग खान

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने ‘मन्नत’ में सिर्फ 13 करोड़ में खरीदा अपना सपनों का महल, आज की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here