एचपीसीएल भर्ती 2021: हिंदुस्तान पेट्रोलियम में निकली नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

HPCL Recruitment 2021: हिन्दुस्तान पेट्रोलियम में निकलीं नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

अगर आप हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) में नौकरी करना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका है। एचपीसीएल (हिंदुस्तान पेट्रोलियम) ने प्रोजेक्ट एसोसिएट पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

एचपीसीएल प्रोजेक्ट एसोसिएट वेकेंसी: अगर आप हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) में नौकरी करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। एचपीसीएल (हिंदुस्तान पेट्रोलियम) ने प्रोजेक्ट एसोसिएट पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें. इस भर्ती से जुड़ी जानकारी आपको नीचे बतायी जा रही है. यह वैकेंसी उन उम्मीदवारों के लिए है जो साइंस बैकग्राउंड से हैं।

आयु सीमा :-
इस वैकेंसी के लिए आवेदक की उम्र 28 साल या उससे कम होनी चाहिए। हालांकि, ओबीसी, एससी, एसटी और विकलांग उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में सरकारी नियमों के अनुसार छूट मिलेगी।

और पढ़ें:- आईसीएसआई सीएस जून परिणाम 2021: सीएस परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें

आवेदन कैसे करें :-
हिंदुस्तान पेट्रोलियम की इस वैकेंसी के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन प्रक्रिया 11 अक्टूबर 2021 से शुरू हो चुकी है। आपके पास आवेदन करने के लिए 31 अक्टूबर 2021 तक का समय है। आवेदन पत्र (एचपीसीएल नौकरी आवेदन) का लिंक आगे दिया गया है। उस लिंक पर क्लिक करके आप इस नौकरी के लिए आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

और पढ़ें:- आईबीपीएस आरआरबी पीओ मेन्स रिजल्ट 2021: आईबीपीएस आरआरबी पीओ मेन्स रिजल्ट जारी, यहां देखें

चयन प्रक्रिया :-
इस नौकरी के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। आवेदनों की शॉर्टलिस्टिंग के बाद केवल एक साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। इसके आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। सबसे खास बात यह है कि इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

और पढ़ें:- यूपीएससी सीएपीएफ परिणाम 2021: सीएपीएफ सहायक कमांडेंट परीक्षा परिणाम जारी, यहां डाउनलोड करें

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here