एक दूसरे के प्यार में पागल थे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, फिर कैसे हो गए अलग?

एक दूसरे की प्यार में पागल थे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, फिर कैसे हो गए जुदा !

नई दिल्ली। माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की अधूरी प्रेम कहानी: बड़े पर्दे पर एक साथ काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री अक्सर एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। ऐसा ही किस्सा संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का भी था। दोनों ने साथ काम किया और एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों की प्रेम कहानी शादी तक पहुंचने ही वाली थी कि अचानक ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। सालों बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक-दूसरे को देखा। आखिर ऐसा क्या हुआ जिसने दोनों के इस रिश्ते को खत्म कर दिया। आइए बताते हैं।

दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने कई फिल्मों में साथ काम किया। 1991 में आई फिल्म ‘साजन’ की शूटिंग के दौरान संजय और माधुरी के बीच नजदीकियां बढ़ीं और फिल्म ‘खलनायक’ के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों सेट पर भी एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते थे। दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए थे।

माधुरी से प्यार के दौरान संजय दत्त पहले से शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी भी थी। लेकिन ये जानने के बाद भी माधुरी संजय दत्त से बेहद प्यार करने लगीं. जब माधुरी के परिवार को इस बात का पता चला तो वे काफी नाराज हो गए और दोनों के इस रिश्ते के खिलाफ हो गए। लेकिन इसके बावजूद माधुरी अपने परिवार से बगावत करने को तैयार थी।

हमेशा के लिए अलग
दरअसल, 1993 में मुंबई में एक बम ब्लास्ट हुआ था, जिसमें कई लोगों की जान चली गई थी। इस धमाके में संजय दत्त का नाम सामने आया था. जिसके बाद संजय दत्त जेल पहुंचे। इसके बाद माधुरी ने खुद को संजय से हमेशा के लिए अलग कर लिया और संजय से अपना रिश्ता हमेशा के लिए खत्म कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब संजय ने जेल से फोन करके माधुरी से बात करने की कोशिश की तो माधुरी ने उनका फोन पटक दिया.

यह भी पढ़ें: जब सलमान खान ने जलाई अपने पिता की पूरी सैलरी, सलीम खान ने सिखाया ऐसा सबक

इसके बाद भी संजय दत्त ने कई बार माधुरी से बात करने की कोशिश की, लेकिन माधुरी ने कभी बात नहीं की. संजय उस समय देश में विलेन बन चुके थे। ऐसे में माधुरी ने संजय से अपने सारे रिश्ते खत्म करना सही समझा और आगे बढ़ गईं. वहीं संजय भी जेल से छूटकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़े।

आपको बता दें कि करीब 26 साल तक दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी। लेकिन 2019 में ये जोड़ी करण जौहर की फिल्म में नजर आई थी, फिल्म का नाम कलंक था. फिल्म भले ही नहीं चली, लेकिन फैंस ने उन्हें फिर से साथ देखना पसंद किया।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 9 से 6 की नौकरी करना चाहती थीं काजोल, जानिए कैसे चमकी उनकी किस्मत और बनी बॉलीवुड स्टार

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here