एक्सिस बैंक भर्ती 2021: एक्सिस बैंक यंग बैंकर्स प्रोग्राम, बैंकिंग में एक सफल करियर बनाने का मौका

Axis Bank Recruitment 2021: एक्सिस बैंक यंग बैंकर्स प्रोग्राम, बैंकिंग में एक सफल करियर बनाने का मौका

अगर आप बैंक में नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका है। एक्सिस बैंक यंग बैंकर्स प्रोग्राम चलाया जा रहा है।

एक्सिस बैंक भर्ती 2021: अगर आप बैंक में नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। एक्सिस बैंक यंग बैंकर्स प्रोग्राम चलाया जा रहा है। इसके तहत यह कार्यक्रम बैंकिंग में करियर बनाने के इच्छुक उम्मीदवारों को एक सफल करियर बनाने के लिए तैयार करने के लिए है।

एबीवाईबी प्रोग्राम 2021 के लिए एक्सिस बैंक से आवेदन शुरू :-
यंग बैंकर्स प्रोग्राम 2021 को एक्सिस बैंक ने मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज के सहयोग से विकसित किया है। पिछले 9 वर्षों में 9000 से अधिक सफल युवा बैंकरों को प्रशिक्षित किया गया है। साल 2021 बैच के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर 2021 तय की गई है।

और पढ़ें: आईबीपीएस आरआरबी मेन्स एडमिट कार्ड 2021 जारी, ऐसे करें डाउनलोड

पात्रता:-
इसके लिए उम्मीदवार को किसी भी स्ट्रीम से स्नातक या स्नातकोत्तर के अपने अंतिम वर्ष में 50 प्रतिशत या उससे अधिक अंक प्राप्त करने चाहिए।
अपने स्नातक या स्नातकोत्तर के अंतिम वर्ष के उम्मीदवार जो अपनी परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं और परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे भी कार्यक्रम के लिए उपस्थित हो सकते हैं।
अंतिम वर्ष की मार्कशीट और डिग्री प्रमाण पत्र नवंबर 2021 तक जमा करना होगा।
सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि स्नातक की डिग्री (10+2+3 पैटर्न) अनिवार्य है।

और पढ़ें: 8853 पदों के लिए एएनएम स्टाफ नर्स वेकेंसी, जल्दी करें आवेदन

ये है पूरी जानकारी:-
कार्यक्रम के समापन पर, प्रतिभागी को मणिपाल एकेडमी ऑफ हायर एजुकेशन (एमएएचई) – एक इंस्टीट्यूशन ऑफ एमिनेंस से बैंकिंग सेवाओं में स्नातकोत्तर डिप्लोमा से सम्मानित किया जाएगा। एक वर्षीय कार्यक्रम युवा स्नातकों को नए युग के बैंकरों में ढालता है। जिनके पास पर्याप्त डोमेन ज्ञान, कौशल और दृष्टिकोण है जो बैंकिंग क्षेत्र में एक सफल करियर के लिए जरूरी है।

और पढ़ें: NEET PG 2021 परिणाम: NEET PG परीक्षा परिणाम जारी, ऐसे करें डाउनलोड

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here