एक्ट्रेस स्मृति ईरानी को नहीं पहचान पाए कपिल शर्मा शो के गार्ड, गुस्से में लौटे केंद्रीय मंत्री द कपिल शर्मा शो गौर्ड दीदी ने स्मृति ईरानी को नहीं पहचाना | पत्रिका समाचार

  एक्ट्रेस स्मृति ईरानी को नहीं पहचान पाए कपिल शर्मा शो के गार्ड, गुस्से में लौटे केंद्रीय मंत्री  द कपिल शर्मा शो गौर्ड दीदी ने स्मृति ईरानी को नहीं पहचाना |  पत्रिका समाचार

टीवी की दुनिया पर राज करने के बाद एक्ट्रेस से नेता बनीं स्मृति ईरानी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में चर्चा थी कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब के प्रमोशन के लिए शो में आने वाली हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब उनका एपिसोड फिलहाल के लिए कैंसिल कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी जब गेट पर पहुंची तो गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया. स्मृति ईरानी के ड्राइवर को गार्ड ने गेट पर रोका और अंदर जाने से मना कर दिया। खबरों के मुताबिक मंत्री के ड्राइवर और द्वारपाल के बीच काफी बहस हुई लेकिन बात नहीं बनी. उसके बाद नाराज केंद्रीय मंत्री बिना गोली चलाए लौट गए।

स्मृति ईरानी.jpg

ज्ञात हुआ है कि केंद्रीय मंत्री जब शूटिंग के लिए प्रवेश द्वार पर पहुंचे तो सुरक्षा गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाए। स्मृति उसे बताती है कि उसे सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए आमंत्रित किया गया है, वह शो की विशेष अतिथि है। इस पर गार्ड ने कहा, ‘हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम, आप अंदर नहीं जा सकते।’ काफी देर तक स्मृति गार्ड को समझाने की कोशिश करती रही, लेकिन गार्ड नहीं माना। तभी जोमैटो का डिलीवरी बॉय आया, वह कलाकारों के लिए खाने के पैकेट देने के लिए अंदर आया था, गार्ड ने उसे बिना कुछ पूछे जाने दिया।

यह भी पढ़ें- KBC 13: KBC के सेट पर पहुंची अमिताभ बच्चन की पोती और बेटी, इस शुक्रवार का होगा कमाल

कपिल.जेपीजी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में जब सिक्योरिटी गार्ड को पता चला कि उसने जिस कार को रोका है वह स्मृति ईरानी है तो वह सेट से निकल गया। इतना ही नहीं उसने फोन भी स्विच ऑफ कर दिया है। वहीं शो की टीम स्मृति ईरानी को वापस लाने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन वह अब तक नहीं मानी हैं.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो पर कई सेलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं. अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस मंत्री स्मृति जी आने वाली थीं. लेकिन टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इस बात की जानकारी कपिल शर्मा और स्मृति ईरानी को भी नहीं थी. पूरा मामला चालक और द्वारपाल के बीच हुआ। इस वजह से शूट कैंसिल करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- ऐसा क्या था कि राजेश खन्ना ने संजीव कुमार को मारा था थप्पड़?

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here