एक्ट्रेस रेखा आखिर किसके नाम पर लगाती हैं सिंदूर?

आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं एक्ट्रेस रेखा

रेखा का अमिताभ बच्चन से क्या रिश्ता है ये किसी से छुपा नहीं है. एक समय था जब रेखा अमिताभ बच्चन से बेहद प्यार करती थीं। साल 1980 में रेखा दिल ही दिल चाहती थीं कि अमिताभ कम से कम उम्र के सामने इस रिश्ते के बारे में बात करें। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और एक दिन रेखा ने अपने अंदाज से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया।

ऋषि कपूर और नीता सिंह की शादी साल 1980 में ही हुई थी। आमतौर पर शादी में लोगों की निगाह दूल्हा-दुल्हन पर होती है, लेकिन इस फंक्शन में रेखा के आते ही सबकी नजरें उन्हीं की तरफ हो गईं. ऐसा इसलिए क्योंकि रेखा एक शादीशुदा महिला की तरह उस दिन मांग में सिंदूर लेकर आई थीं। रेखा की मांग में भरा सिंदूर देख हर कोई हैरत से देख रहा था। उसी समारोह में जुबान में यह बात थी कि क्या रेखा ने अमिताभ से शादी नहीं की है?

यह भी पढ़ें: जया और रेखा नहीं बल्कि ये लड़की थी अमिताभ बच्चन का पहला प्यार, जिसके प्यार में पागल थे बिग-बी

उस रात की तस्वीरें कई मैगजीन में छपीं लेकिन रेखा ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की. बॉलीवुड सूत्रों की मानें तो रेखा अपने प्यार के नाम पर सिंदूर लगाती हैं, जिसके लिए वह पिछले 35 सालों से तरस रही हैं। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि रेखा अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए मांग में सिंदूर भरती हैं।

इस पर बात करते हुए रेखा ने बताया था कि वो किसी और के लिए नहीं बल्कि सिर्फ फैशन के लिए सिंदूर भरती हैं. उन्होंने कहा कि यह उनके मेकअप का सिर्फ एक हिस्सा है।

यह भी पढ़ें शाहिद कपूर की बुरी आदत, दिन में दस बार करें ये काम

रेखा को कभी अपने पति का प्यार नहीं मिला और न ही उन्हें वह प्यार मिला जो वो चाहती थीं। रेखा ने जब भी दिल लगाया, उनका दिल और भरोसा हमेशा टूट गया। हालांकि रेखा का सबसे चर्चित अफेयर अमिताभ बच्चन के साथ था, लेकिन उनकी जिंदगी में प्यार तो कई आए और चले गए लेकिन कोई उनका साथ नहीं दे सका।

रेखा के साथ संजय के अफेयर की खबरें थीं। जिसका जिक्र रेखा की बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में किया गया था। इस किताब को यासिर उस्मान ने लिखा है। किताब के विमोचन के बाद खबर वायरल हो गई कि रेखा संजय दत्त के नाम पर सिंदूर लगाती हैं। इस खबर के आने के बाद यासिर उस्मान ने खुद आगे आकर सफाई दी। उन्होंने कहा था, यह गलत खबर है।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here