एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पहली बार फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, यूजर्स ने लगाए सवालों की झड़ी

कोलकाता: सांसद नुसरत जहां ने आलोचकों पर साधा निशाना, खुद को बताया 'भगवान की विशेष संतान' |  कोलकाता समाचार - टाइम्स ऑफ इंडिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. लेकिन कुछ यूजर्स ने नुसरत की फोटो पर सवाल उठाए हैं. एक ने पूछा, ”उनका बच्चा किसका है?” तो दूसरे ने पूछा, ”बच्चे का बाप कौन है, देश जानना चाहता है.” आपको बता दें कि नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में उनके पति और बिजनेसमैन निखिल जैन ने बयान दिया था कि, ये बच्चा उनका नहीं है. निखिल के इस बयान के बाद नुसरत ने पहली बार बेबी बंप के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें यूजर्स उनसे बच्चे के पिता को लेकर सवाल कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इस मामले में नुसरत जहां की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

देखें नुसरत की तस्वीरें

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, ‘दया सब कुछ बदल देती है।’ वहीं इन फोटोज में नुसरत ऑफ व्हाइट स्वेटशर्ट, जींस और पिंक शॉल पहने नजर आ रही हैं.

क्या कहा निखिल ने

नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर बिजनेसमैन निखिल जैन ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि यह बच्चा उनका नहीं है. निखिल ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि, प्यार नहीं था, फिर भी मैंने नुसरत को प्रपोज किया और नुसरत ने भी खुशी-खुशी इसे स्वीकार कर लिया। जिसके बाद हम जून 2019 को डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की चले गए। वहां हमने शादी की और कलकत्ता आ गए और रिसेप्शन दिया। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही नुसरत का व्यवहार बदलने लगा। निखिल के मुताबिक दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहते हैं और भारतीय समाज में खुद को शादीशुदा जोड़े के तौर पर पेश करते थे। निखिल जैन आगे कहते हैं कि, मैंने एक वफादार और जिम्मेदार पति बनने के लिए अपना सारा समय और संसाधन नुसरत को समर्पित कर दिया है।

लव जिहाद नुसरत जहां धर्म के राजनीतिक औजार का इस्तेमाल न करें चुनाव |  इंडिया न्यूज - इंडिया टीवी

हालांकि, बहुत कम समय के बाद उन्होंने (नुसरत) ने मेरे साथ शादीशुदा जिंदगी के प्रति अपना नजरिया बदल लिया। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अगस्त 2020 से उनका व्यवहार बदलने लगा था। निखिल ने बताया कि शादी के बाद साथ रहने के दौरान उन्होंने नुसरत से कई बार शादी का रजिस्ट्रेशन कराने की गुजारिश की थी, जिसे नुसरत ने हमेशा नजरअंदाज किया. पिछले साल (2020) 5 नवंबर को वह अपने निजी कीमती सामान के साथ दूसरे फ्लैट में रहने चली गई, उसके बाद हम पति-पत्नी के रूप में कभी साथ नहीं रहे।

प्रेग्नेंसी, अफेयर की अफवाहों के बीच टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने जारी किया बयान |  न्यूज़बाइट्स

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here