ऋचा चड्ढा ने इस एक्ट्रेस के खिलाफ किया मानहानी का केस

Richa Chadha

पायल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) पर यौन शौषण का आरोप लगाते हुए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सहित कई एक्ट्रेसेस के नाम का भी जिक्र किया था

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ किया मानहानी का केस (Photo Credit: फोटो- @therichachadha Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पायल घोष (Payal Ghosh) के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया है. पायल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) पर यौन शौषण का आरोप लगाते हुए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सहित कई एक्ट्रेसेस के नाम का भी जिक्र किया था. जिसके बाद ऋचा ने प्रेस रिलीज जारी कर अपना पक्ष रखा था और कहा था कि वो इसके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अब मानहानी का दावा करते हुए कानूनी कार्रवाई की है. ऋचा का आरोप है कि पायल घोष ने इंटरव्यू में उनके खिलाफ अपमानजनक स्टेटमेंट दिए थे. बता दें कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पायल घोष (Payal Ghosh) और अन्य कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था. इस मामले में अब 7 अक्टूबर को फिर सुनवाई होगी.

यह भी पढ़ें: अमिताभ की ‘कुर्बानी’ ने विनोद खन्ना को रातों रात बना दिया था स्टार

View this post on Instagram

💪🏼

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस खान ने आलिया भट्ट के परिवार पर कसा तंज, कहा- पूरी फैमली ही मेंटल…

बता दें कि एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण और गलत व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि अनुराग जब उनसे इस तरह की बातें कर रहे थे, तब उन्होंने (अनुराग) ने कहा था कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और हुमा कुरैशी उनके साथ कंफर्टेबल हैं. इस विवाद में अपना नाम आने के बाद ही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कानूनी कार्रवाई की है और पायल घोष को लीगल नोटिस भेजा था. ऋचा चड्डा का कहना है कि उसका नाम गलत तरीके से अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने के दौरान घसीटा है. पायल ने दावा किया था कि अनुराग कश्यप ने उनसे कहा था कि ऋचा, माही गिल और हुमा कुरैशी जैसी कई एक्ट्रेस उनके साथ इंटिमेट हो चुकी हैं और वह उनसे इसी तरह की उम्मीद करते रहे हैं.

संबंधित लेख



First Published : 06 Oct 2020, 10:46:31 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link