इस वजह से बर्बाद हुई ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी की सालगिरह

इस वजह से बर्बाद हुई ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी की सालगिरह

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के लाखों चाहने वाले हैं। ऐश्वर्या अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन फिल्मों के अलावा ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने साल 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की। दोनों की जोड़ी को पावर कपल कहा जाता है। दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। लेकिन एक बार ऐश्वर्या को अभिषेक बच्चन पर गुस्सा आ गया और यह उनकी वेडिंग एनिवर्सरी का मौका था।

यह ऐश और अभिषेक की दूसरी शादी की सालगिरह का अवसर था। ऐसे में दोनों सेलिब्रेट करने रोमांटिक डिनर पर गए। लेकिन इस डिनर में दोनों के साथ कुछ ऐसा हो गया कि ऐश्वर्या अभिषेक पर भड़क गईं. इस बारे में दोनों ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था।

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की हरकत से घबरा गईं ऐश्वर्या राय, बेडरूम से बाहर निकाल दिया गया

ऐश्वर्या_राय_अभिषेक_बच्चन.jpg

इंटरव्यू में अभिषेक और ऐश्वर्या से उन रोमांटिक चीजों के बारे में पूछा गया जो उन्होंने एक-दूसरे के लिए की थीं। यह सवाल सुनते ही दोनों हंसने लगे। उसके बाद अभिषेक ने कहा, ‘जो लोग कहते हैं कि बीच के किनारे कैंडललाइट डिनर करना दुनिया की सबसे रोमांटिक चीजों में से एक है। हम कहना चाहेंगे कि इस बात पर बिल्कुल भी विश्वास न करें। सबसे पहले हवा मोमबत्तियों को बुझा देगी और दूसरी, आपके खाने में इतनी रेत होगी जो आपके मूड को खराब करने के लिए काफी होगी।’

यह भी पढ़ें: कॉलेज के दिनों में इस शख्स के लिए धड़कता था ऐश्वर्या राय का दिल

वहीं ऐश्वर्या ने बताया कि तेज हवा और उड़ती रेत की वजह से उनकी शादी की सालगिरह के सारे प्लान खराब हो गए. मुझे भी अभिषेक पर बहुत गुस्सा आया था। लेकिन इसके अलावा हम क्या कर सकते थे? हालांकि यह पहली बार नहीं था जब ऐश अभिषेक से नाराज हुईं। इससे पहले एक बार अभिषेक ने बताया था कि एक दिन उन्होंने अपनी और ऐश की सारी ट्रॉफी जमीन पर रख दी थी। इससे ऐश्वर्या बहुत नाराज हो गईं और उन्होंने उन्हें दो रात के लिए बेडरूम से बाहर कर दिया। जिसके बाद उन्हें हॉल में सोना पड़ा।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here