इस लड़की के लिए अनिल कपूर को पीटने क्यों पहुंचे सलमान खान?

सलमान_अनिल2.jpg

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और अनिल कपूर ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद भी करते हैं. वहीं आज इन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब इन दोनों के बीच खूब मारपीट होती थी। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं।

बात साल 1987 की है। इस दौरान सलमान खान अभिनेता बनने के लिए संघर्ष कर रहे थे। वहीं अनिल कपूर अपनी फिल्म ‘हमाला’ की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म का निर्देशन एन चंद्रा ने किया था और शाहीन जाफरी नाम की एक लड़की उनके साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रही थी। कौन हैं बॉलीवुड अभिनेता अशोक कुमार की सौतेली पोती। शाहीन जाफरी ने एक फिल्म में निर्माता-निर्देशक भट्ट को भी असिस्ट किया था। इसी दौरान अनिल कपूर ने शाहीन को पहली बार देखा था।

सलमान_अनिल4.jpg

वेबसाइट ‘आईएमडीबी’ के मुताबिक, अनिल कपूर फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहीन के साथ फ्लर्ट करते थे। वहीं शाहीन इस बात पर ध्यान देकर उन्हें इग्नोर कर देते थे. जब अनिल ने देखा कि उनके चुलबुलेपन का शाहीन पर कोई असर नहीं हो रहा है, तो उन्होंने शाहीन के बारे में झूठी अफवाहें फैलाना शुरू कर दिया।

वहीं शाहीन और सलमान खान रिलेशनशिप में थे और उस वक्त एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सलमान खान अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए भी मशहूर हैं। शाहीन ने जैसे ही आकर अनिल की सारी बातें सलमान खान को बताई तो सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

सलमान_शाहिन.jpg

सलमान खान गुस्से में सीधे फिल्म ‘अटैक’ के सेट पर चले गए। इधर अनिल कपूर अपनी कार में बैठने जा रहे थे तभी सलमान उनके पास पहुंचे और उनका कॉलर पकड़कर खूब चिल्लाने लगे. लेकिन इससे पहले कि सलमान खान हाथ उठा पाते, सेट पर मौजूद यूनिट के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और अनिल कपूर से दूर ले गए.

यह भी पढ़ें: मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म की फीस जानकर हैरान रह जाएंगे आप, खुद बिग बी भी हुए थे हैरान

इसके बाद जब यह बात मीडिया के सामने आई तो सलमान खान ने इसका पूरी तरह से खंडन किया। लेकिन उन्होंने कहा था कि अनिल कपूर ने शाहीन के साथ बुरा किया था।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here