इस किफायती 7-सीटर कार पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, बेहतर स्पेस के साथ 20Km तक का माइलेज देता है

रेनॉल्ट_ट्राइबर-_टॉप-एम्प.jpg

हाल ही में कंपनी ने नई Renault Triber को कुछ अपडेट के साथ पेश किया है, जो इसे पिछले मॉडल से और भी बेहतर बनाती है। इस कार की तीसरी पंक्ति में डिटेचेबल सीटें दी गई हैं, जिन्हें जरूरत पड़ने पर हटाया भी जा सकता है।

इस साल फेस्टिव सीजन के मौके पर वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहनों पर एक से बढ़कर एक आकर्षक डिस्काउंट दे रही हैं। फ्रांसीसी वाहन निर्माता रेनो भी अपने वाहनों की एक विस्तृत श्रृंखला पर बंपर छूट दे रही है। इस नवंबर में आप कंपनी की लोकप्रिय और किफायती 7-सीटर कार Renault Triber की खरीद पर भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह ऑफर 30 नवंबर तक वैध है-

क्या है ऑफर: कंपनी ट्राइबर के 2020 और 2021 दोनों मॉडल पर ऑफर दे रही है। दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी पिछले मॉडल पर 60,000 रुपये तक का पूरा डिस्काउंट दे रही है. जिसमें 25,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी लॉयल्टी बोनस भी दे रही है। कॉर्पोरेट छूट केवल कंपनी द्वारा चुने गए सार्वजनिक क्षेत्र के लिए मान्य है, जबकि ग्रामीण ग्राहकों के लिए 5,000 रुपये का ग्रामीण ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसका लाभ ग्राम पंचायत सदस्य, किसान, सरपंच आदि उठा सकते हैं।

वहीं, लेटेस्ट मॉडल पर 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जिसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों के लिए इस मॉडल पर आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

कैसी है यह एमपीवी कार:

हाल ही में कंपनी ने नई ट्राइबर को कुछ अपडेट के साथ पेश किया है। जो इसे पिछले मॉडल से भी बेहतर बनाता है। कंपनी का दावा है कि नई Renault Triber लुक, फीचर्स और परफॉर्मेंस के मामले में पिछले मॉडल से काफी बेहतर हो गई है। इस कार में फोन कंट्रोल के साथ माउंटेड स्टीयरिंग व्हील, ड्राइविंग सीट की ऊंचाई एडजस्ट, डुअल टोन एक्सटीरियर, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, नए बॉडी कलर दिए गए हैं।

इस कार की सबसे खास बात यह है कि यह आकार में औसत होने के बावजूद केबिन के अंदर बेहतर जगह प्रदान करती है। इसके रियर रो में डिटेचेबल सीट्स दी गई हैं, जिन्हें जरूरत पड़ने पर फोल्ड किया जा सकता है. जिसके बाद कार के पिछले हिस्से में ज्यादा लगेज स्पेस मिलता है। एमपीवी 1.0-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है। यह इंजन 70 bhp की पावर और 96 Nm टॉर्क जेनरेट करता है।

रेनॉल्ट_ट्राइबर_रियर-amp.jpg

कीमत और माइलेज:

Renault Triber कुल चार वेरिएंट में आती है, जिनकी कीमत 5.54 लाख रुपये से 8.02 लाख रुपये के बीच है। सामान्य तौर पर यह MPV 20 kmpl तक का माइलेज देती है। इस कार में सेफ्टी का भी ध्यान रखा गया है, इसमें स्टैंडर्ड के तौर पर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), डुअल एयरबैग्स, पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जैसे फीचर्स मिलते हैं।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here