इरफान खान के बेटे बाबिल ने मां सुतापा को दुख पहुंचाने के लिए मांगी माफी

babil_khan_post.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक साल पहले अपने पिता इरफान के निधन के बाद बाबिल सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी फोटोज और यादें शेयर करते रहते हैं। इस बार बाबिल ने एक पोस्ट के जरिए अपनी मां सुतापा सिकदर से माफी मांगी है। माफी मांगने का उनका अंदाज भावुक कर देने वाला है।

‘जो भी दर्द दिया है उसके लिए माफी मांगता हूं’
बाबिल ने मां की फोटो अटैच कर इमोशनल नोट लिखा है। वे लिखते हैं,‘मेरी प्यारी मां, मुझे खेद है कि मैं बहुत मनमौजी हूं, आप जानते हैं? वह मेरी परवाह करती हैं, सच में, मेरी मम्मा को छोड़कर कोई भी मेरी परवाह नहीं करता। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मुझे दर्द के लिए खेद है। मैंने आपको जो भी दर्द दिया है उसके लिए माफी मांगता हूं…मैं हमेशा आपका ख्याल रखना चाहता हूं।’ हालांकि बाबिल ने इस पोस्ट में यह जिक्र नहीं किया है कि वे किस विशेष घटना या शरारत की बात कर रहे हैं जिससे उनकी मां को दुख पहुंचा।

यह भी पढ़ें : विरोध के बाद गुलाब के फूलों से सजाई गई इरफान खान की कब्र, बेटे बाबिल ने शेयर की तस्वीर

इस फिल्म से करेंगे अभिनय में डेब्यू
गौरतलब है कि हाल ही में बाबिल ने खुद बताया था कि उन्होंने अपने डेब्यू प्रोजेक्ट का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म निर्माताओं ने फिल्म से जुड़ी मेकिंग वीडियो को रिलीज कर दिया। इसमें बाबिल को देखा जा सकता है। बाबिल के अलावा फिल्म ‘Qala’ में तृप्ति डिमरी और स्वस्तिका मुखर्जी भी नजर आएंगी। निर्देशन अन्विता दत्त का है। निर्माता अनुष्का शर्मा हैं। हाल ही एक शार्ट वीडियो जारी किया गया, जो फिल्म की मेकिंग पर फोकस करता है। वीडियो में बाबिल, तृप्ति डिमरी, कास्ट और क्रू को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : इरफान खान का आखिरी ऑडियो था बेहद इमोशनल, पहले से हो गया था मौत का एहसास


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here