इमरान हाशमी को बॉलीवुड में लाए थे महेश भट्ट, इस वजह से आईं दूरियां, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड में इमरान हाशमी को लाए थे महेश भट्ट, इस वजह से आ गई दूरी, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। जानिए इमरान हाशमी और महेश भट्ट के अलग होने की वजह, कभी बॉलीवुड में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर हुए इमरान हाशमी हर तरह के किरदारों को बखूबी निभाते हैं। आज इमरान फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं। इमरान हाशमी को महेश भट्ट बॉलीवुड में लाए थे, एक समय पर दोनों की खूब कमाई थी, लेकिन किसी कारण से दोनों के बीच अनबन हो गई थी। जिसके चलते दोनों अलग हो गए।

महेश भट्ट ने दी अभिनय की सलाह

एक जमाने में इमरान ऐक्टर बनने की बजाय एनिमेशन में करियर बनाना चाहते थे। इमरान भले ही अभिनेता नहीं बनना चाहते थे, लेकिन उनका बॉलीवुड से गहरा नाता था। महेश भट्ट उनके चाचा हैं और उन्होंने इमरान को बॉलीवुड में लाया। इमरान ने पहले महेश के कहने पर राज और कसूर जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

इस दौरान महेश भट्ट ने उन्हें एक्टिंग करने की सलाह दी। इसके बाद इमरान ने भट्ट कैंप की फिल्म ‘फुटपाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। यह फिल्म 2003 में आई थी और इमरान ने इसमें सहायक अभिनेता की भूमिका निभाई थी। इसके बाद इमरान ने फिल्म मर्डर में काम किया जिसने उनके करियर को सही रास्ते पर ला दिया और वह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए।

इस वजह से दोनों के बीच दूरियां

इसके बाद इमरान हाशमी ने भट्ट कैंप की कई फिल्में की, जिनमें से कुछ हिट रहीं, लेकिन ज्यादातर फ्लॉप साबित हुईं। अक्सर आशिक बनाया आपने, जहर मारा। तो द ट्रेन, गुड बॉय बैड बॉय जैसी फिल्में बड़ी फ्लॉप साबित हुईं। लेकिन फिल्म जन्नत में उन्होंने उन्हें बड़े सितारों की कतार में ला खड़ा किया.

दरअसल इमरान हाशमी को फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ मिली थी। महेश भट्ट ने इमरान को यह फिल्म न करने के लिए कहा था। लेकिन इमरान ने ये फिल्म की और ये फिल्म हिट भी हुई. इसी दौरान दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई। वहीं जब महेश भट्ट इमरान के साथ फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ बना रहे थे तभी दोनों के बीच विवाद लोगों के सामने आ गया।

यह भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण से रणबीर और रणवीर की तुलना पर सवाल पूछा गया तो जवाब सुनकर हर कोई रह गया हैरान

मैंने बॉलीवुड में इमरान को स्थापित किया

इमरान महेश भट्ट की मिस्टर एक्स के दौरान मिस्टर नटवरलाल की शूटिंग भी कर रहे थे। जिसके बारे में महेश भट्ट ने कहा कि इमरान अपनी फिल्म को ज्यादा समय नहीं दे रहे हैं, जिसके चलते फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही है। वहीं महेश भट्ट ने इमरान हाशमी को लेकर भी कहा था कि उन्होंने इमरान को बॉलीवुड में स्थापित किया है और वह उन्हें समय नहीं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इमरान हाशमी पहली बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। हाल ही में न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए एक्टर ने कहा कि सलमान खान के साथ काम करना उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है. इस फिल्म में इमरान एक विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: जानिए अक्षय कुमार क्यों कहते थे कि फर्नीचर और मुझमें कोई फर्क नहीं है!

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here