इन iQoo स्मार्टफोन्स को जल्द मिलेगा Android 12 बीटा अपडेट, देखें टाइमलाइन

DA Image

अगर आप भी iQoo स्मार्टफोन यूजर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। जल्द ही आपके फोन नए जैसे होने वाले हैं। दरअसल, चीनी कंपनी iQoo ने घोषणा की है कि iQoo 7, iQoo 7 Legend, iQoo Z3, iQoo Z5, और iQoo 3 के लिए Android 12 बीटा इस दिसंबर से भारत में रोल आउट करने के लिए तैयार है। नई बीटा रिलीज़ में नवीनतम Android अनुभव शामिल होगा। हम iQoo की ओर से कुछ बदलाव और मालिकाना बदलाव की भी उम्मीद कर सकते हैं। iQoo के अलावा, Oppo और Realme सहित चीन की BBK Electronics की अन्य सहायक कंपनियों ने इस साल के अंत में अपने प्रमुख उत्पादों में Android 12 लाने की अपनी योजना की घोषणा की है।

एक प्रेस नोट में दी गई टाइमलाइन के मुताबिक, iQoo 7, iQoo 7 Legend, iQoo Z3 और iQoo Z5 को दिसंबर के अंत से Android 12 बीटा मिल जाएगा। दूसरी ओर, iQoo 3 को 2022 में मार्च के अंत तक अपने बीटा चरण में नया Android संस्करण प्राप्त होगा। iQoo ने अभी तक इस बारे में विवरण नहीं दिया है कि नई बीटा रिलीज़ क्या सुविधाएँ लाएगी। हालाँकि, हम कुछ कस्टम बदलावों के साथ सभी मुख्य Android 12 सुविधाओं की उम्मीद कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि सभी iQoo फोन के लिए Android 12 बीटा अपडेट को चरणबद्ध तरीके से रोल आउट किया जाएगा। इसका स्पष्ट अर्थ है कि सभी उपयोगकर्ताओं को एक बार में बीटा रिलीज़ नहीं मिलेगी, और आपके फ़ोन तक पहुँचने में कुछ और समय लग सकता है।

यह भी पढ़ें- Android 12 अपडेट बना सिरदर्द! उपयोगकर्ता स्पर्श प्रतिक्रिया, ऐप क्रैश जैसी समस्याओं की शिकायत कर रहे हैं

जबकि iQoo 3 को पिछले साल भारत में Android 10 के साथ लॉन्च किया गया था। जबकि iQoo 7, iQoo 7 Legend, iQoo Z3 और iQoo Z5 इस साल की शुरुआत में आए थे और ये Android 11 पर आधारित हैं। iQoo के साथ, ओप्पो ने पहले Android 12 पर आधारित ColorOS 12 की घोषणा की थी। इस महीने यह शुरू में इस साल के अंत में ओप्पो और वनप्लस दोनों फोन के लिए सार्वजनिक बीटा में शुरू होगा। iQoo और Oppo के भाई-बहन Realme ने भी इस साल के अंत में अपने फ्लैगशिप Realme GT के साथ-साथ Realme X7 Max और Realme GT मास्टर संस्करण जैसे Android 12-आधारित Realme UI 3.0 लाने की अपनी योजना की घोषणा की।

यह भी पढ़ें- कन्फर्म! Redmi Watch 2 में मिलेगा पिछले मॉडल से इतना बड़ा डिस्प्ले, होगा खास

आसुस के फोन में भी मिलेगा एंड्रॉयड 12
इसके विपरीत, ताइवानी निर्माता Asus ने घोषणा की है कि वह दिसंबर की शुरुआत में अपने Zenfone 8 और Zenfone 8 Flip के लिए एक स्थिर Android 12 रिलीज़ लाएगा। कंपनी अगले साल की पहली तिमाही में आरओजी फोन 5 और आरओजी फोन 5एस में एक नया एंड्रॉइड अपडेट लाने के लिए भी तैयार है। इसके अलावा, Zenfone 7 और ROG Phone 3 को साल की पहली छमाही में Android 12 मिलेगा। असूस आरओजी फोन 5 और आरओजी फोन 3 के लिए भारत में एंड्रॉइड 12 की रिलीज के बारे में विवरण की घोषणा की जानी बाकी है। इस हफ्ते की शुरुआत में, Google ने अपने पिक्सेल फोन के लिए Android 12 जारी किया। अपडेट आपको मटेरियल यू डिज़ाइन भाषा के साथ गोपनीयता-केंद्रित सुविधाओं की अधिकता लाता है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here