इन 5 तरीकों से सजाएं घर

इन 5 तरीकों से सजाएं घर - स्ट्रेस बस्टर

हम अपने घरों में जो ऊर्जा लाते हैं, वह काफी हद तक हमारी दीवारों के रंग पर निर्भर करती है। यह हमारे घर की टोन और मूड को सेट करने में अहम भूमिका निभाता है। प्रत्येक रंग एक निश्चित भावना और आनंद को ट्रिगर करता है जिससे जुड़ना महत्वपूर्ण है। जैसा कि हम अभी भी एक महामारी के बीच में हैं, हमारा बहुत सारा समय घर से काम करने में बीतता है। तो, यहां 5 रंग हैं जिन्हें आप अपने घर में सिर्फ अच्छे वाइब्स के लिए जोड़ सकते हैं।

ब्लश पिंक: एक सुखद सुबह के लिए गुलाबी रंग की एक रमणीय छाया। जैसे ही आप उठेंगे और आंखें खोलेंगे तो यह निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा। यह आपके मूड को हल्का कर सकता है और आपका दिन बना सकता है।

बकाइन: शांत मन और शांत वातावरण के लिए बकाइन आपकी पसंद का रंग है। यह बैंगनी रंग की एक सूक्ष्म छाया है जिसमें महान गुण हैं और फर्नीचर के किसी भी टुकड़े के साथ अच्छी तरह से चला जाता है। आप बकाइन रंग की दीवारों वाले कमरे में जागना पसंद करेंगे।

पिस्ता हरा: प्रकृति प्रेमियों के लिए जो बाहर रहना पसंद करते हैं, हरा रंग सबसे अच्छा विकल्प है। आप ताजी हवा में सांस लेने के लिए अपने घर में सूक्ष्म या हल्के हरे रंगों को शामिल कर सकते हैं और उस सकारात्मक ऊर्जा की याद दिला सकते हैं जो प्रकृति प्रदान कर सकती है।

नरम पीला: पीले रंग का एक सूक्ष्म और मधुर स्वर खुश वाइब्स के लिए सही विकल्प है। यह आपके कमरे को रोशन करता है और सजावट के साथ आपकी अच्छी तरह से तारीफ करता है। यह आपके घर की सेटिंग को रोशन करेगा और इसे धूप और खुशियों से भरा एक खुशहाल और खुशहाल घर बना देगा।

पानी: एक और रंग जो आपके घर में आकर्षण और शांति जोड़ सकता है वह है एक्वा। यह शांति और शांत मन का रंग है। यह हल्का रंग आपके घर में ताजी हवा और प्रकृति को और बढ़ा देगा। यह सुखदायक और उपचार गुणों के साथ प्राकृतिक और शीघ्र विकास दिखाई देगा।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here