इन सेलेब्रिटीज से रही है शाहरुख खान की दुश्मनी, जानिए वजह

इन सेलेब्रिटीज से रह चुकी है शाहरूख खान की दुश्मनी, जानें वजह

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच तकरार होना तो आम बात है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। उन्होंने फिल्म दीवाना से अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद से ही इन बॉलीवुड हस्तियों के साथ उनके मतभेद देखने को मिले हैं।

सलमान ख़ान

सलमान खान और शाहरुख खान इस समय अच्छे दोस्त माने जाते हैं। लेकिन उनके रिश्ते में कड़वाहट का दौर भी आया। साल 2002 में फिल्म चलते चलते की शूटिंग के दौरान सलमान ने ऐश्वर्या राय को फिल्म से बाहर करने की धमकी दी थी। सलमान के इस बर्ताव पर शाहरुख ने नाराजगी जताई। जिसके बाद सलमान ने फिल्म मैं और मिसेज खन्ना में सलमान का कैमियो करने से मना कर दिया था। इसके बाद साल 2008 में एक पार्टी के दौरान सलमान और शाहरुख के बीच बड़ी लड़ाई हुई थी।

आमिर खान

साल 2004 में शाहरुख ने आमिर खान को लेकर एक टीवी शो में कहा था कि लोगों को अपना आइडल सोच-समझकर चुनना चाहिए। इस बयान के बाद खबर आई कि आमिर के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। बाद में आमिर ने शाहरुख के नाम पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इसके चलते हंगामा तेज हो गया।

अमिताभ बच्चन

एक बार शाहरुख खान ने लोकप्रिय टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में बतौर होस्ट शामिल होने की कोशिश की। इसके तुरंत बाद, उन्होंने बिग बी की डॉन के रीमेक में काम किया। माना जा रहा है कि शाहरुख के इन फैसलों से सुपरहीरो ने नाराजगी जताई थी। हालांकि इसके बाद उनके रिश्ते में सुधार आया।

प्रियंका चोपड़ा

डॉन की रिलीज के बाद से ही प्रियंका और शाहरुख के बीच अफेयर और तेज हो गया था। जिसके बाद दोनों ने मीडिया के सामने आकर अपने रिश्ते को लेकर कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. लेकिन अफेयर की चर्चा के चलते शाहरुख और गौरी ने प्रियंका से दूरी बना ली थी.

अर्जुन रामपाली

अर्जुन रामपाल और शाहरुख खान की जोड़ी ओम शांति ओम और रावण जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आई। एक समय था जब दोनों को अच्छा दोस्त माना जाता था। लेकिन रावण के फ्लॉप होने से दोनों के बीच अनबन हो गई और दोनों ने फिर कभी साथ काम नहीं किया।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here