इनसाइड एज 3: जानिए कब और कहां देख पाएंगे विवेक ओबेरॉय और ऋचा चड्ढा की इनसाइड एज 3, मुंबई मावेरिक्स तय करेगी!

DA Image

‘इनसाइड एज’ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। Amazon Prime Video ने इनसाइड एज सीजन 3 के प्रीमियर की तारीख का ऐलान कर दिया है। वहीं, इसके बाद से Insize Edge भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। विवेक ओबेरॉय और ऋचा चड्ढा अभिनीत इस सीरीज के तीसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

3 दिसंबर को प्रीमियर होगा
प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने घोषणा की है कि अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ इनसाइड एज के तीसरे सीज़न का प्रीमियर 3 दिसंबर को 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में वैश्विक स्तर पर होगा। करण अंशुमान द्वारा निर्मित और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, इस सीज़न का मंच पहले से कहीं अधिक बड़ा है, दांव ऊंचे हैं और खेल पहले से कहीं अधिक व्यक्तिगत है। पहले दो सीज़न की सफलता के बाद, क्रिकेट के अंधेरे अंडरबेली को देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि सत्ता और लालच का अंतिम खेल सामने आता है।

कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित
बता दें कि इनसाइड एज सीजन 3 का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। और करण अंशुमान इसके रचयिता हैं। इसके साथ ही रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर इसके कार्यकारी निर्माता हैं। आपको बता दें कि इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय और ऋचा चड्ढा के साथ तनुज विरवानी, सयानी गुप्ता, आमिर बशीर, अमित सियाल, सपना पब्बी समेत अन्य कलाकार भी नजर आएंगे.

मुंबई मावेरिक्स फैसला करेगी
‘इनसाइड एज 3’ के बारे में बोलते हुए, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के निर्माता, रितेश सिधवानी ने कहा, “दर्शकों और आलोचकों से इनसाइड एज को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया हमें मुंबई मावेरिक्स के एक और रोमांचक सीजन को पेश करने के लिए प्रोत्साहित करती है। इतिहास में इस यात्रा को कालानुक्रमिक रूप से बनाते हुए, इनसाइड एज का यह सीजन और भी दिलचस्प हो गया है। यह अंततः कई बाधाओं से जूझ रही इस टीम के भाग्य का फैसला करेगा।

सम्बंधित खबर

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here