आ रहा है Motorola का बजट 5G स्मार्टफोन Moto G51 5G, इस कम कीमत वाले फोन में मिलेंगे शानदार फीचर्स

DA Image

Moto G51 5G के इसी महीने लॉन्च होने की उम्मीद है। इस लॉन्च से पहले फोन को थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस लेटेस्ट सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि Moto G51 5G की लॉन्चिंग ज्यादा दूर नहीं है। फोन पहले भी कई मौकों पर लीक हो चुका है। इसे चीन की 3C और US’ FCC जैसी अन्य सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी देखा गया है। इससे यह भी संकेत मिलता है कि Moto G51 5G दुनिया भर के बाजारों में लॉन्च के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:- 10,000 रुपये से कम के इन स्मार्टफोन्स को दिवाली सेल में बंपर डिस्काउंट पर खरीदें

जबकि टिपस्टर अभिषेक यादव ने Moto G51 5G को मॉडल नंबर XT2171-2 के साथ NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर देखा। इसी मॉडल नंबर को चीन में 3C सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था। NBTC सर्टिफिकेशन से फोन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह संकेत देता है कि हैंडसेट लॉन्च किया जा सकता है। पिछली रिपोर्ट नवंबर में लॉन्च होने की ओर इशारा करती है, जिसका मतलब है कि मोटोरोला जल्द ही Moto G51 5G को छेड़ना शुरू कर सकता है।

Moto G51 5G की संभावित विशेषताएं
Moto G51 5G को पहले गीकबेंच पर देखा जा चुका है और लिस्टिंग से पता चलता है कि आगामी फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G SoC द्वारा संचालित हो सकता है, जिसे 4GB रैम के साथ जोड़ा जा सकता है। गीकबेंच के अनुसार, स्मार्टफोन के एंड्रॉइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:- गूगल क्रोम यूजर्स सावधान! हैकर्स कर रहे हैं ये अटैक, इससे बचने के लिए आपको तुरंत करना चाहिए ये काम

Moto G51 5G को भी हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था, जिससे पता चलता है कि फोन 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। इससे पता चलता है कि Moto G51 5G एक बजट फोन हो सकता है। एक पिछली रिपोर्ट बताती है कि फोन का कोडनेम ‘साइप्रस 5जी’ हो सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 13-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर पैक करने की संभावना है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। इसके अलावा Moto G51 5G में फुल-एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here