आसान नहीं था आमिर के साथ वो किसिंग सीन करिश्मा कपूर के लिए, बेहद मुश्किल हालात में शूट किया गया था

करिश्मा कपूर के लिए ‘आसान नहीं था आमिर संग वो किसिंग सीन’, बेहद मुश्किल हालातों में हुआ था शूट

नई दिल्ली: फिल्म राजा हिंदुस्तानी साल 1996 में रिलीज हुई थी। धर्मेश दर्शन के निर्देशन में बनी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म ने कई अवॉर्ड अपने नाम किए थे। फिल्म में करिश्मा कपूर और आमिर खान की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था।

आज भी लोग इस फिल्म को उतना ही पसंद करते हैं, जितना पहले करते थे. फिल्म की जितनी चर्चा इसकी कहानी और गानों को लेकर हुई, उतनी ही चर्चा करिश्मा और आमिर के किस को लेकर भी हुई। राजा हिंदुस्तानी का वह किसिंग सीन बॉलीवुड के मशहूर किसिंग सीन में से एक है।

सीक्वेंस को शूट करने में 3 दिन लगे

करिश्मा कपूर ने फिल्म रिलीज होने के 24 साल बाद एक इंटरव्यू में उस सीन के बारे में बात की थी। करिश्मा ने बताया था कि आमिर के साथ वह किसिंग सीन करना उनके लिए आसान नहीं था। करिश्मा कपूर ने बताया था कि उस सीन की शूटिंग के दौरान उनकी हालत काफी खराब थी। उस एक किसिंग सीक्वेंस को शूट करने में 3 दिन लगे।

करिश्मा ने बताया था कि उस सीन का सेट ऊटी में सेट किया गया था। भारी बारिश हुई। साथ ही बारिश भी हो रही थी। करिश्मा ने बताया कि यह सीन सुबह करीब सात बजे भीगने के दौरान शूट किया गया था। करिश्मा के मुताबिक, इतने लंबे किसिंग सीन को इतनी विषम परिस्थितियों में शूट करना उनके लिए काफी मुश्किल था।

यह भी पढ़ें: अरे भाई एक्ट्रेस को भी डांस करने दो- राजकुमार ने गोविंदा से की बात, सुभाष घई ने सुनाई कहानी

अब तक का सबसे लंबा किस सीन

वहीं फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ के डायरेक्टर धर्मेश ने मुंबई मिरर से बातचीत में फिल्म के किसिंग सीन के पीछे का एक दिलचस्प किस्सा बताया. उन्होंने बताया था कि, ‘भारतीय सिनेमा का अब तक का सबसे लंबा किस सीन था। हालांकि, उन्होंने इसे थोड़ी देर और फिल्माया। क्योंकि मेकर्स यह मान रहे थे कि सेंसर बोर्ड सीन पर कैंची का इस्तेमाल जरूर करेगा। हालांकि, बोर्ड यू सर्टिफिकेट के साथ पास हुआ। उन्होंने सीन भी नहीं काटा।

आपको बता दें कि आज फिल्म राजा हिंदुस्तानी को 25 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म के साथ आमिर और करिश्मा का किसिंग सीन आज भी काफी याद किया जाता है।

यह भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या को फिल्म से किया गया था बाहर, तब ससुर अमिताभ ने डायरेक्टर से पूछा ये सवाल


,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here