आलिया भट्ट के पिता हैं करण जौहर, फादर्स डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

करण जौहर आलिया भट्ट

आलिया भट्ट निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में करण जौहर ने लॉन्च किया था। यही वजह है कि दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। फादर्स डे के मौके पर करण ने आलिया को अपनी बेटी बताया है.

करण जौहर आलिया भट्ट (फोटो क्रेडिट: फोटो- @karanjohar इंस्टाग्राम)

हाइलाइट

  • करण ने आलिया को बताया अपनी बेटी
  • फादर्स डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट
  • आलिया को करण ने लॉन्च किया था

नई दिल्ली:

आज पूरी दुनिया फादर्स डे मना रही है। आज यानी 20 जून को यह खास दिन मनाया जा रहा है. इस मौके पर हर बच्चा अपने पिता को अलग तरह से विश कर रहा है. हालांकि पिता को किसी एक खास दिन की जरूरत नहीं होती लेकिन फिर भी पिता के लिए यह खास दिन मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सितारे भी इस खास दिन को खास तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस लिस्ट में डायरेक्टर करण जौहर भी शामिल हो गए हैं। करण ने अपने दो बच्चों के अलावा इस दिन को आलिया भट्ट के साथ भी सेलिब्रेट किया है।

यह भी पढ़ें- रोनाल्डो से पहले करीना कपूर ने कोक पर किया था एक्शन, अब शेयर करें तस्वीर

आलिया भले ही डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हैं, लेकिन आलिया को बॉलीवुड में करण जौहर ने लॉन्च किया था। यही वजह है कि दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। फादर्स डे के मौके पर करण ने आलिया को अपनी बेटी बताया है. करण ने आलिया भट्ट की फोटो इंस्टाग्राम स्टेट्स पर डाली है और उन्हें अपनी बेटी बताया है. करण ने लिखा कि ‘मेरी बच्ची! आलिया भट्ट! माता-पिता होने की मेरी खूबसूरत शुरुआत, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।

आलिया भी करण को अपना गुरु मानती हैं। इतना ही नहीं वह करण के बेटे यश को राखी भी बांधती हैं। इससे साफ है कि आलिया और करण के बीच बाप-बेटी का रिश्ता है। आलिया के अलावा करण ने भी इस खास दिन को अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया है. उन्होंने अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि ‘मैं पिता बनकर धन्य हूं। मेरा प्रयास है कि उन्हें (बच्चों को) व्यक्तिगत रूप से बड़ा किया जाए और उन्हें लिंग के आधार पर कभी स्टीरियोटाइप न किया जाए। उन्हें समावेशिता और मानवता समान रूप से सिखाएं।’

करण ने आगे लिखा कि ‘हम एक ऐसी दुनिया में हैं, जिसे जागरूक पालन-पोषण की जरूरत है और मैं वह माता-पिता बनने की ख्वाहिश रखता हूं। बच्चे सबसे प्रभावशाली होते हैं इसलिए वे हमेशा हमारे लिए मायने रखते हैं! #HappyFathersDay सभी को समझने, सपोर्ट करने पर पापा को कभी कंट्रोल करने के लिए नहीं।’

कल अपने पिता को याद करते हुए करण ने उनके लिए एक पोस्ट भी शेयर किया था. अपने पिता की तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने लिखा कि ‘यह मेरे पिता की याद में और उनकी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए बनाया गया प्यार का एक सच्चा श्रम है। मुझे यश जौहर फाउंडेशन को लॉन्च करते हुए गर्व हो रहा है, जिसे भारतीय मनोरंजन उद्योग में काम करने वाले लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने के उद्देश्य से स्थापित किया गया है।

यह भी पढ़ें- ‘आर्या’ को पूरा हुआ एक साल, इमोशनल हुए सीरीज के कलाकार

उन्होंने आगे लिखा कि ‘हमने उद्योग जगत के लोगों और उनके परिवारों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए दीर्घकालिक टिकाऊ योजनाओं को लागू करना शुरू कर दिया है। हमने यह भी सुनिश्चित किया है कि चल रही वैश्विक महामारी के प्रभावों से निपटने में उनकी मदद करने के लिए तत्काल समाधान प्रदान किए जाएं। मेरे बायो में दिए गए लिंक में सभी विवरण हैं और यह भी कि हमसे कैसे संपर्क किया जा सकता है।



संबंधित लेख

पहली बार प्रकाशित: २० जून २०२१, ०४:१३:४० अपराह्न

सभी नवीनतम के लिए मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार, डाउनलोड समाचार राष्ट्र N एंड्रॉयड तथा आईओएस मोबाईल ऐप्स।


.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here