आलिया ने अपने फोन स्क्रीन पर लगाई रणबीर की फोटो, शादी पर दिया ये रिएक्शन

आलिया ने अपने फोन स्क्रीन पर लगाई रणबीर की फोटो, शादी पर दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों अगर किसी जोड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वह है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। ऐसे में दोनों की शादी को लेकर अक्सर खबरें उड़ती रहती हैं. हालांकि अब कहा जा रहा है कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने वर्क कमिटमेंट की वजह से ऐसा फैसला लिया है. लेकिन इसी बीच आलिया का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को इस बात की झलक दिखाई है कि एक्ट्रेस अपना दिन कैसे बिताती हैं।

वीडियो की शुरुआत में वह कहती हैं कि उन्हें ऐसी चीजें दिखाने और बताने में कुछ झिझक होती है क्योंकि वह लोगों को यह नहीं दिखाना चाहती कि वह कितनी व्यस्त हैं. इसके बाद वह बताती हैं कि आज वह अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा के साथ पहली बार एड की शूटिंग करेंगी। जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं। इसके बाद आलिया बीच-बीच में फैंस के सवालों का जवाब भी देती हैं।

यह भी पढ़ें: जब हेमा मालिनी ने दिया दो बेटियों को जन्म, इस बात का हुआ था बड़ा अफसोस

जब एक फैन ने पूछा कि आपको क्या इंस्पायर करता है तो इस पर वह कहती हैं कि दो चीजें हैं। अपने लिए मेरे सपने मुझे हर दिन कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं। दूसरी बात यह है कि जो लोग मुझे प्यार करते हैं, जैसे मेरी टीम, मेरे दोस्त, मेरा परिवार, मेरे प्रियजन, मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं। वहीं एक फैन ने उनसे पूछा कि उनके फोन की स्क्रीन पर कौन सी फोटो है। इस पर वह कैमरे को अपना फोन दिखाती हैं तो उसमें रणबीर और उनकी फोटो होती है।

यह भी पढ़ें: जब हेमा मालिनी ने दिया दो बेटियों को जन्म, इस बात का हुआ था बड़ा अफसोस

जब एक फैन ने उनसे उनकी आखिरी गूगल सर्च के बारे में पूछा तो आलिया हंस पड़ीं क्योंकि उन्होंने जो आखिरी चीज गूगल पर की वह थी शिमला मिर्च सर्च करना। यह सुनकर उसके दोस्त भी हंसने लगते हैं। इसके बाद आलिया आखिरी सवाल का जवाब देती हैं। वह बताती हैं कि यह सवाल एक-दो ने नहीं पूछा, बल्कि सैकड़ों लोगों ने उनसे पूछा कि जब उनकी शादी हो रही है तो आलिया इस पर कुछ नहीं बोलती हैं, बस सिर हिला देती हैं।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here