आर्यन के ड्रग मामले की निगरानी कर रहे अधिकारी की बढ़ाई सुरक्षा, सरकारी वाहन भी बदला

DA Image

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की निगरानी कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. हाई प्रोफाइल मामले की जांच कर रहे वानखेड़े ने हाल ही में आरोप लगाया था कि दो पुलिसकर्मी उसकी गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। वानखेड़े की सुरक्षा के नए प्रोटोकॉल के मुताबिक एनसीबी और मुंबई पुलिस के सशस्त्र गार्डों को उनके सुरक्षा बेड़े में शामिल किया गया है. सुरक्षा कारणों से उनके आधिकारिक वाहन को भी बदल दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक सोमवार को समीर वानखेड़े ने शिकायत दर्ज कराई थी कि मुंबई पुलिस के दो जवान उनकी निगरानी कर रहे हैं.

उसने कहा था कि जब वह अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट गया था तो वहां भी पुलिसकर्मी उसकी निगरानी कर रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी ओशिवारा थाने के रहने वाले हैं. इतना ही नहीं उन दोनों पुलिसकर्मियों पर समीर वानखेड़े ने आरोप लगाया है कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज ले ली है ताकि उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा सके. समीर वानखेड़े इस समय हाई प्रोफाइल मुंबई क्रूज मामले की निगरानी कर रहे हैं। इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी आरोपी बनाया गया है।

समीर वानखेड़े एनसीबी के जाने-माने अधिकारी रह चुके हैं। इससे पहले भी वह कई हाई प्रोफाइल छापेमारी में शामिल हो चुका है। वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले की जांच का भी हिस्सा थे। इसके अलावा वह कई हाई प्रोफाइल मामलों की जांच में भी शामिल रहा है। समीर वानखेड़े की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही उनकी शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस कमिश्नर ने भी जांच के आदेश दिए हैं. कमिश्नर के आदेश के मुताबिक एक हफ्ते में इस मामले की जांच रिपोर्ट आ जाएगी. बता दें कि आर्यन खान की जमानत पर गुरुवार को भी सुनवाई हुई थी, लेकिन कोई फैसला नहीं हो सका। इस मामले में कोर्ट ने 20 अक्टूबर को फैसला सुनाने की बात कही है. ऐसे में उन्हें 6 दिन और जेल में बिताने होंगे.

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here