आर्मी एनसीसी एंट्री एप्लीकेशन: एनसीसी स्पेशल एंट्री के तहत सेना में शामिल होने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

Army NCC Entry Application: NCC स्पेशल एंट्री के तहत सेना में भर्ती होने का शानदार मौका, जल्द करें आवेदन

इंडियन आर्मी एनसीसी स्पेशल एंट्री एप्लीकेशन: भारतीय सेना ने एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम के 50वें कोर्स के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

भारतीय सेना एनसीसी विशेष प्रवेश आवेदन: जो उम्मीदवार देश की सेवा करना चाहते हैं, उनके लिए भारतीय सेना की ओर से एक विशेष अवसर है। जिसके तहत अब युवाओं को नेशनल कैडेट कोर स्पेशल एंट्री से भर्ती किया जाएगा। भारतीय सेना ने एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम के 50वें कोर्स के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। जारी नोटिफिकेशन के तहत 55 पदों पर भर्ती होनी है. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 जुलाई 2021 तय की गई है.

सेना की ओर से अक्टूबर 2021 में शुरू की जाने वाली एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम के आवेदन की प्रक्रिया मंगलवार 16 जून 2021 से शुरू हो गई है.

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-

आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि 16 जून 2021 है

आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जुलाई 2021

इस तरह आवेदन करें

उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन केवल ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे। इसके लिए www.joinindianarmy.nic.in पर जाएं। इस वेबसाइट पर जाकर न्यू रजिस्ट्रेशन के लिंक पर क्लिक करें और इसके बाद ‘रजिस्ट्रेशन’ पर जाएं। अगर आपने पहले ही रजिस्ट्रेशन कर लिया है तो दोबारा ऐसा करने की जरूरत नहीं होगी। याद रहे कि रजिस्ट्रेशन भी ऊपर बताई गई वेबसाइट पर ही किया जाएगा। किसी अन्य विषय पर विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here