‘आर्टिकल 15’ के बाद फिर से आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की जोड़ी, जानिए कब रिलीज होगी ‘कई’

DA Image

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का नाम उन सितारों में से एक है, जो न सिर्फ अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतते हैं बल्कि कुछ नया देखने को भी देते हैं. इस बीच आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म अनेक की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है।

फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी
आर्टिकल 15 के बाद आयुष्मान के साथ अनुभव सिन्हा की जोड़ी फिर से कई में देखने को मिलेगी। कई का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। यह फिल्म 31 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक दमदार कहानी के अलावा अनेक सिन्हा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। आयुष्मान बड़े पैमाने पर निर्मित फिल्म में जोशुआ की भूमिका निभाएंगे और शूटिंग के दौरान उन्हें शानदार लुक में देखा गया है। पूर्वोत्तर भारत की भू-राजनीति की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म एक बेहतरीन स्पाई थ्रिलर बनने के लिए पूरी तरह तैयार है।

क्या कहते हैं निर्देशक
फिल्म की शूटिंग असम और शिलांग की विशाल पहाड़ियों में की गई है। रिलीज के बारे में बात करते हुए, सिन्हा कहते हैं, “यह लिखना एक चुनौतीपूर्ण फिल्म थी और इसे बनाना मुश्किल था। हमने इसे उबड़-खाबड़ इलाके में शूट किया है लेकिन जो बात इसे खास बनाती है वह यह है कि टेकअवे संतुष्टि से भरा था। आयुष्मान के साथ फिर से काम करने में मजा आया, जिन्होंने जोशुआ के किरदार के साथ कहानी में जान फूंक दी। साथ ही, मुझे भूषण कुमार से अधिक उदार और मददगार सहयोगी नहीं मिल सकता, जो हर समय मेरे साथ रहे। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें हमारी आत्मा है। मैं इसे दर्शकों को दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

आयुष्मान का क्या कहना है
दूसरी ओर, आयुष्मान ने कहा, “ऐसा केवल एक बार होता है कि एक अभिनेता एक ऐसी कहानी लेकर आता है जो उसे उसके कम्फर्ट जोन से बाहर लाती है, जबकि मैंने हमेशा उपन्यास कहानियों का पक्ष लिया है, कई ने मुझे नए जोश के साथ मारा है। प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो व्यक्ति को अपना सब कुछ देने के लिए प्रेरित करती है। मुझे बहुत गर्व है कि हमने इस तरह की फिल्म बनाई है और मैं और भी भाग्यशाली हूं कि मुझे मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला है। यह एक नए युग का सिनेमा है जिसमें मैं विश्वास करता हूं और मैं इस विशेष कहानी को बताने के लिए मुझे चुनने के लिए अनुभव सर और हमारी यात्रा में आवश्यक समर्थन प्रणाली होने के लिए भूषण सर का आभारी हूं। हमारे पैशन प्रोजेक्ट को दुनिया के सामने जाते हुए देखना बहुत खुशी की बात है।”

सम्बंधित खबर

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here