आराध्या की एक्स्ट्रा केयर की वजह से ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय, लोगों ने कहा- बेटी के लिए आर्मी बुलाओ

Aishwarya Rai जब आराध्या की एक्स्ट्रा केयर की वजह से हो गई थीं ट्रोल, लोगों ने कहा था- बेटी के लिए Army बुला लो

आराध्या वेकेशन पर विदेश गईं ऐश्वर्या राय बच्चन एयरपोर्ट पर लोगों ने देखा कि वह अपनी 9 साल की बेटी का हाथ पकड़कर चल रही है। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यह पहली बार नहीं था जब लोगों ने ऐश्वर्या को ट्रोल किया हो। करीब दो साल पहले भी कुछ लोगों ने कहा था कि आराध्या की देखभाल के लिए सेना की जरूरत है। इसका जवाब ऐश्वर्या ने बड़ी खूबसूरती से दिया।

यह भी देखें- किम कार्दशियन डेटिंग अफवाहों पर मलूमा ने कही ये बात

साल 2018 में ऐश्वर्या राय ने ‘वोग इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ”वह अपना सारा समय आराध्या के साथ बिताती हैं. मैं अपनी पसंद से उनकी नैनी हूं. मैं लोगों के कमेंट्स पढ़ती हूं. लोग कहते हैं कि मदद के लिए सेना होनी चाहिए. वह और मैं इस धारणा को भी समझते हैं। लेकिन मैं इसे अलग तरह से लेता हूं, क्योंकि जीवन बहुत व्यस्त है। मैं घर की देखभाल करने वाली महिलाओं को सलाम करता हूं, जो यह सब काम अकेले करती हैं। ”

यह भी देखें- एक्टर काल पेन ने किया अपने पार्टनर का खुलासा, सोशल मीडिया पर शुरू हुई चर्चा

ऐश्वर्या हमेशा अपनी बेटी को जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखने के लिए प्रेरित करती हैं। वह कहती हैं, ‘सकारात्मक सोच आपको हमेशा आगे रखती है। बी पॉजिटिव सिर्फ ब्लड ग्रुप नहीं है। यह जीवन में सब कुछ सीखने का एक चरण है। अनुभव जीवन में एक क्षण है क्योंकि आप जीवन को अनुभवों के साथ जीते हैं’।

साल 2011 में ऐश्वर्या मां बनीं। आराध्या की देखभाल के लिए वह करीब 5 साल तक फिल्मों से दूर रहीं। इसके बाद साल 2015 में उन्होंने फिल्म ‘जज्बा’ से बड़े पर्दे पर वापसी की। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता इरफान खान थे। फिल्म में ऐश्वर्या के काम को पसंद किया गया था।

इसके बाद ‘सरबजीत’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘फन्ने खां’ जैसी फिल्मों से ऐश्वर्या ने साबित कर दिया कि उन्हें अब भी अभिनय की भूख है। वह फिर से मणिरत्नम के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का नाम ‘पोन्नियां सेलवन’ है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म दो हिस्सों में बनेगी। फिल्म का पहला पार्ट अगले साल रिलीज होगा। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अभिनेता विक्रम, प्रकाश राज और मोहन बाबू भी नजर आएंगे।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here