आमिर खान से लेकर रणबीर कपूर तक ऑनस्क्रीन न्यूड हो चुके हैं ये सितारे

आमिर खान से लेकर रणबीर कपूर तक, ऑन स्क्रीन ये स्टार हो चुके हैं Nude

नई दिल्ली: पर्दे पर न्यूड हुए बॉलीवुड अभिनेता: बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियों के टॉपलेस होने या बोल्ड सीन देने की खबरें अक्सर आती रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं जो पर्दे पर न्यूड हो गए हैं. इन सितारों में कई दिग्गज सितारे शामिल हैं जिनके नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे. तो आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में।

आमिर खान- बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म पीके को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में आमिर खान के इंसानों को किसी और ग्रह से देखा गया था। इस फिल्म में आमिर खान ने न्यूड सीन देकर फैन्स को सरप्राइज दिया था. इस फिल्म के पोस्टरों पर आमिर खान की इस न्यूड फोटो का भी इस्तेमाल किया गया था.

रणबीर कपूर- संजय लीला भंसाली की सांवरिया में रणबीर कपूर लीड रोल में थे और सोनम कपूर उनके अपोजिट नजर आई थीं. फिल्म सांवरिया में रणबीर कपूर ने न्यूड सीन दिया था। फिल्म में वह खिड़की के पास न्यूड नजर आए थे। यह फोटो कई दिनों तक छाया रहा। इसके अलावा रणबीर संजय दत्त की बायोपिक संजू में भी न्यूड सीन देते नजर आए थे।

जॉन अब्राहम- बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम ने कबीर खान की फिल्म न्यूयॉर्क में न्यूड सीन दिया था। इस फिल्म में उन्होंने एक आतंकवादी की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने दोस्ताना फिल्म में भी न्यूड सीन दिया था। ये दोनों सीन काफी चर्चा में रहे थे।

राज कुमार राव- बहुमुखी प्रतिभा के धनी और दर्जनों फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से प्रभावित करने वाले राजकुमार राव हंसल मेहता की फिल्म शाहिद में नजर आए थे। इस फिल्म में एक सीन था जिसमें वह न्यूड नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: बेटे सनी के साथ 9000 फीट की ऊंचाई पर पहुंचे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर शेयर की खुशी

नील नितिन मुकेश- जॉनी गद्दार, न्यूयॉर्क, सात खून माफ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके बेहतरीन अभिनेता नील नितिन मुकेश ने भी न्यूड सीन देकर तहलका मचा दिया है। मधुर भंडारकर की फिल्म जेल में उन्होंने न्यूड सीन दिया था।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here