आमिर खान को कभी पसंद नहीं आया सलमान खान, इस वजह से बने दोनों बेस्ट फ्रेंड

सलमान_आमिर6.jpg

नई दिल्ली: आमिर खान और सलमान खान की दोस्ती: आमिर खान और सलमान खान ने एक साथ सफलता की सीढ़ियां चढ़ीं। जहां दोनों आज के सुपरस्टार हैं. साथ ही ये एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। एक समय था जब आमिर की सलमान से बिल्कुल भी बनती नहीं थी। आमिर को सलमान पसंद नहीं थे। फिर कैसे दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए। तो आइए जानते हैं उस कहानी के बारे में जिससे सलमान और आमिर की दोस्ती हुई।

सलमान खान और आमिर खान दोनों ही फिल्म अंदाज अपना अपना में साथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों ने सात काम किए। ये बात आप भी जानते ही होंगे कि इस फिल्म में दोनों ने साथ में काम किया था. उसके बाद दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया। आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं।

सलमान_आमिर1.jpg

फिल्म अंदाज अपना अपना की शूटिंग के दौरान सलमान और आमिर के बीच अनबन हो गई थी। आमिर ने कुछ साल पहले करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सलमान को लेकर कुछ खुलासे किए थे।

सलमान_आमिर2.jpg

आमिर ने बताया था कि सलमान का उन पर फर्स्ट इम्प्रैशन अच्छा नहीं था। सलमान के साथ फिल्म अंदाज अपना अपना में काम करने का उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा। उस समय मैंने उसे पूरी तरह से अजीब और गैर-पेशेवर पाया। उनके साथ काम करने के बाद मैंने सोचा कि उनसे दूर रहना ही बेहतर होगा. लेकिन, जब फिल्म में दोनों को साथ देखा तो ऐसा नहीं लगा कि दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं हैं.

सलमान_आमिर7.jpg

आमिर ने बताया था- सलमान मेरी जिंदगी में तब आए जब मैं बिल्कुल अकेला और उदास था। मेरा रीना से तलाक हो रहा था। एक दिन हम अचानक मिले। उसके बाद हमने साथ बैठकर शराब पी। फिर यहीं से हम दोस्त बन गए और यह दोस्ती आज भी कायम है।

सलमान_आमिर4.jpg

जहां लोग आमिर-सलमान के काम की तुलना करते हैं. वहीं, ये दोनों कभी भी एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा नहीं करते हैं। दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हैं।

सलमान_आमिर3.jpg

आपको बता दें कि आमिर और सलमान की फिल्म अंदाज अपना अपना का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया था। उस फिल्म में आमिर-सलमान के अलावा करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और परेश रावल मुख्य भूमिका में थे।

यह भी पढ़ें: बड़े दिलवाले हैं सलमान खान! ये थी एक रिक्शा चालक की मदद, कहानी है बहुत प्यारी

वहीं अगर दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है. इसमें उनके साथ करीना कपूर लीड रोल में हैं. वहीं, सलमान की आने वाली फिल्में राधे, लास्ट, टाइगर 3 और कभी ईद कभी दीवाली हैं।

सलमान_आमिर8.jpg

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here