आमिर खान की इस हरकत से जब माधुरी दीक्षित घबरा गईं तो मारने दौड़ीं

जब आमिर खान की इस हरकत से बुरी तरह भड़क गई थीं माधुरी दीक्षित, मारने के लिए दौड़ पड़ी थीं पीछे

नई दिल्ली: एक समय था जब बॉलीवुड सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों से ज्यादा सेट पर मस्ती और मस्ती के लिए जाने जाते थे। उन्होंने माधुरी दीक्षित समेत बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को प्रैंक किया। एक बार आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ कुछ ऐसा किया कि वह इतने भड़क गए कि अभिनेता को हॉकी स्टिक से मारने के लिए दौड़ पड़े।

आप आसानी से धोखा खा जाते हैं

दरअसल इस बात का खुलासा खुद आमिर खान ने फरहान अख्तर के शो ‘ओए! आज शुक्रवार है’। आमिर खान ने बताया था कि मैंने फिल्म ‘दिल’ के सेट पर माधुरी के साथ एक प्रैंक किया था, जिससे माधुरी दीक्षित इतनी भड़क गई थीं कि वह उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़ी थीं।

आमिर खान ने बताया था कि “मैं उनके साथ हाथ पढ़ने के लिए एक प्रैंक कर रहा था। उनके हाथ को देखकर मैंने कहा कि आप आसानी से धोखा खाने वाले व्यक्ति हैं। आप बहुत इमोशनल भी हैं और आप लोगों पर आसानी से भरोसा कर लेते हैं। उसके लिए, वह मेरे साथ हाँ मिलाता रहा।

मैंने उसके हाथ पर थूक दिया

तभी मैंने कहा कि लोग आपको आसानी से ***** बना देते हैं, जैसे मैं अभी बना रहा हूं। आमिर खान ने बताया कि आखिरी लाइन बोलते ही मैंने उनके हाथ पर थूक दिया। जिसके बाद वह हॉकी स्टिक से मुझे मारने के लिए मेरे पीछे दौड़ी।

आपको बता दें कि आमिर खान से जुड़ी इस बात का जिक्र खुद माधुरी दीक्षित ने ‘आस्क मी एनीथिंग’ के दौरान भी किया था। माधुरी दीक्षित से एक फैन ने पूछा कि उन्होंने सेट पर सबसे ज्यादा शरारती काम क्या किया है? इस पर माधुरी दीक्षित ने कहा, “फिल्म ‘दिल’ के सेट पर मैं हॉकी स्टिक लेकर आमिर खान के पीछे दौड़ी क्योंकि उन्होंने मेरे साथ प्रैंक किया था। यह मेरी सबसे नटखट बात है।

यह भी पढ़ें: एक दूसरे के प्यार में पागल थे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, फिर कैसे हुए अलग!

‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं। करीना कपूर खान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। यह हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में मुख्य भूमिका में हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स नजर आए थे। फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। अब यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान जब धर्मेंद्र ने अचानक हेमा मालिनी से पूछा- क्या तुम मुझसे प्यार करती हो?, ड्रीम गर्ल ने दिया ऐसा जवाब

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here