आमिर और पूजा बेदी ने 100 लोगों के सामने शूट किया लव मेकिंग सीन

आमिर_खान_पूजा_बेदी.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी को 90 के दशक की सबसे बोल्ड और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक माना जाता था। उन्होंने फिल्मों में ज्यादातर बोल्ड किरदार निभाए। पूजा बेदी ने आमिर खान के साथ पहली बार फिल्म जो जीता वो सिकंदर में काम किया था। वहाँ भी एक छोटे से इस फिल्म में दोनों के बीच दृश्य चुंबन था। जो दोनों ने आसानी से कर लिया। लेकिन फिल्म ‘टेरर ही टेरर’ में लव मेकिंग सीन करते वक्त दोनों की हालत खराब हो गई थी।

यह भी पढ़ें: जब जॉन अब्राहम की वजह से कटरीना कैफ सलमान खान के सामने फूट-फूट कर रो पड़ीं

आमिर और पूजा दृश्य चुंबन दे दी है
दरअसल, साल 1995 में फिल्म ‘टेरर ही टेरर’ रिलीज हुई थी। फिल्म में आमिर खान, पूजा बेदी, जूही चावला और रजनीकांत भी थे। इस फिल्म का निर्देशन दिलीप शंकर ने किया था। 90 के दशक में, आमिर खान की छवि बॉलीवुड के सीरियल किसर की है कि बन गया था। क्योंकि वह कई फिल्मों में अपने नायिकाओं चूमा था। आमिर खान और पूजा बेदी ‘जो जीता वही सिकंदर’ में एक आरामदायक चुम्बन का दृश्य था। लेकिन ‘टेरर ही टेरर’ में लव मेकिंग सीन के दौरान दोनों काफी असहज हो गए।

यह भी पढ़ें: मीना कुमारी की मौत पर क्यों बोलीं नरगिस- ‘मुबारक टू डेथ’

सीन शूट करने में असहज
इस बारे में बात करते हुए पूजा बेदी ने कहा था, ‘मैंने आमिर के साथ एक फिल्म की थी जिसका नाम ‘टेरर ही टेरर’ था. फिल्म में मेरी गेस्ट अपीयरेंस थी। फिल्म में मेरे और आमिर के बीच एक पूर्ण भावुक प्रेमपूर्ण दृश्य था। कौन फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से प्यारा थोड़ा चुंबन की तुलना में अधिक तीव्र था। हालांकि फिल्म की लंबाई को देखते हुए उस सीन को हटा दिया गया था। पूजा बेदी ने आगे कहा, “लव मेकिंग सीन की शूटिंग के बाद दोनों काफी असहज हो गए थे क्योंकि हमने यूनिट के करीब 100 लोगों के सामने सीन शूट किया था. मुझे आज भी याद है कि उसके बाद हम दोनों को एक ही कमरे में बैठाया गया था. हम दोनों बहुत देर तक चुप रहे। उसके बाद आमिर ने मेरी तरफ देखा और कहा चलो शतरंज खेलते हैं। इस तरह हम बात करने लगे।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here