आपको पहचान नहीं पाएंगे! Oppo-OnePlus का यह अपकमिंग फोन सामने से बिल्कुल एक जैसा दिखेगा ट्विटर पर किया खुलासा

आपको पहचान नहीं पाएंगे! Oppo-OnePlus का यह अपकमिंग फोन सामने से बिल्कुल एक जैसा दिखेगा ट्विटर पर किया खुलासा
आपको पहचान नहीं पाएंगे! Oppo-OnePlus का यह अपकमिंग फोन सामने से बिल्कुल एक जैसा दिखेगा ट्विटर पर किया खुलासा
आपको पहचान नहीं पाएंगे! Oppo-OnePlus का यह अपकमिंग फोन सामने से बिल्कुल एक जैसा दिखेगा ट्विटर पर किया खुलासा : OnePlus 10 सीरीज पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। फोन के कई लीक सामने आ चुके हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वनप्लस 10 बिल्कुल सामने से ओप्पो रेनो 7 प्रो जैसा दिखता है, यानी सामने से देखने पर दोनों फोन में अंतर करना मुश्किल है।
आपको बता दें कि रेनो 7 प्रो को अभी लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन यह फोन कुछ समय पहले लीक हुआ था। कहा जा रहा है कि रेनो 7 प्रो स्मार्टफोन रेनो 7 और रेनो 7 एसई के साथ लॉन्च होगा। वहीं, वनप्लस 10 प्रो के साथ ही वनप्लस 10 के लॉन्च होने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं। कुछ कथित रेंडरर्स ने इस हफ्ते की शुरुआत में OnePlus 10 Pro के डिज़ाइन की ओर इशारा किया था।

टिपस्टर ने ट्विटर पर किया खुलासा
टिपस्टर देबयान रॉय ने ट्विटर पर ओप्पो रेनो 7 प्रो की एक कथित लाइव इमेज पोस्ट की है, जिसे मूल रूप से वीबो पर एक टिपस्टर द्वारा साझा किया गया था, जो वनप्लस 10 के समान होने का दावा करता था। इससे पता चलता है कि नया वनप्लस फोन एक छेद के साथ आ सकता है। -पंच कटआउट। डिस्प्ले डिज़ाइन और पतले बेज़ेल्स – ऐसी विशेषताएं हैं जो रेनो 7 प्रो का हिस्सा होने का अनुमान है।

ओप्पो रेनो 7 प्रो में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी OLED डिस्प्ले होने की अफवाह है। फोन में फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर होने का भी सुझाव दिया गया है। यह स्पष्ट नहीं है कि वनप्लस 10 का पिछला हिस्सा भी रेनो 7 प्रो जैसा ही दिखेगा या नहीं। लेकिन फिर भी, वनप्लस फ्लैगशिप के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को देखते हुए, यह संभावना है कि वनप्लस 10 और वनप्लस 10 प्रो एक ही डिज़ाइन साझा करेंगे।

OnePlus 10 Pro का डिज़ाइन ऑनलाइन हुआ लीक
वनप्लस 10 प्रो का डिज़ाइन ऑनलाइन दिखाई देने वाले रेंडरर्स के माध्यम से सुझाया गया था। ऐसा लगता है कि फोन में चौकोर आकार का रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की भी बात कही गई है। हालाँकि, वनप्लस ने अभी तक दोनों मॉडलों के बारे में किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं की है।

वनप्लस-ओप्पो एक साथ काम कर रहे हैं
पिछले कुछ समय से, वनप्लस और ओप्पो मूल बीबीके इलेक्ट्रॉनिक्स के तहत एक साथ काम कर रहे हैं। हालाँकि, दोनों कंपनियों ने इस साल की शुरुआत में अपने सहयोगी कार्यों के बारे में सार्वजनिक घोषणाएँ करना शुरू कर दिया था। सितंबर में, वनप्लस और ओप्पो ने 2022 के लिए अपने एकीकृत ऑपरेटिंग सिस्टम रिलीज की घोषणा की जो अनिवार्य रूप से ऑक्सीजनओएस और कलरओएस की मुख्य विशेषताओं को जोड़ती है। हम आने वाले भविष्य में उस संयोजन और इसी तरह के अन्य निर्णयों के बारे में अधिक विवरण देख सकते हैं।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here