आखिर क्यों आमिर खान ने केजीएफ मेकर्स-एक्टर से बार-बार माफी मांगी?

आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। आमिर और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं आमिर अपनी फिल्म की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी। लेकिन अब यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है।

दिलचस्प बात यह है कि आमिर की इस फिल्म के साथ ही साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ भी रिलीज हो रही है. देखना दिलचस्प होगा कि किस स्टार की फिल्म को ज्यादा रिस्पॉन्स मिलता है। आमिर का कहना है कि जब वह लाल सिंह की रिलीज डेट फाइनल कर रहे थे तो उन्होंने केजीएफ के प्रोड्यूसर विजय, डायरेक्टर प्रशांत और एक्टर यश से कई बार माफी मांगी थी. आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म के विजुअल इफेक्ट की वजह से रिलीज में देरी हो रही थी। उसके पास दो ही विकल्प थे। या तो वे फिल्म को जल्दी से पूरा करते हैं और इसे रिलीज करते हैं या इसे कुछ समय के लिए रिलीज करते हैं, गुणवत्ता वाले काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं। आप जानते ही होंगे कि आमिर को जल्दबाजी पसंद नहीं है इसलिए उन्होंने दूसरा विकल्प चुना। इस वजह से ‘लाल सिंह चड्ढा’ को मजबूरन ‘केजीएफ 2’ रिलीज होने वाले दिन ही रिलीज होना पड़ा।

यह भी पढ़ें-

बॉक्स ऑफिस पर किसकी बाजी मारी यह तो आने वाला समय ही बताएगा। आमिर खान को ‘केजीएफ 2’ के साथ अपनी फिल्म रिलीज करने का खेद है, इसलिए उन्होंने अपनी टीम के साथ एक सौदा किया है, जिसके तहत अभिनेता को ‘केजीएफ 2’ का प्रचार करना है। आमिर कहते हैं कि “मैं दूसरों से घिरा नहीं रहना चाहता लेकिन मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिख पर बनी है, इसलिए इसे बैसाखी के दिन से बेहतर रिलीज डेट नहीं मिल सकती।”

आपको बता दें कि 100 करोड़ की फिल्म केजीएफ 2 दुनिया भर में कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी समेत कई सितारे नजर आएंगे। वहीं अगर लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह हॉलीवुड की क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है.

यह भी पढ़ें-

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version