आईफोन का सस्ता वेरिएंट खरीदने वालों के लिए बुरी खबर! iPhone 13 के बाद नहीं आएगा ‘मिनी’

  आईफोन का सस्ता वेरिएंट खरीदने वालों के लिए बुरी खबर!  iPhone 13 के बाद नहीं आएगा 'मिनी'

iPhone 13 Mini के बाद ‘मिनी’ फोन वेरिएंट नहीं आएगा। एक टिपस्टर के अनुसार, iPhone 13 मिनी आखिरी “मिनी” iPhone है, क्योंकि Apple के पास अगले साल iPhone 14 मिनी नहीं होगा। पिछले साल कई रिपोर्ट्स में इस बात की जानकारी दी गई थी कि कंपनी पिछले साल iPhone 12 मिनी की अच्छी बिक्री न होने की वजह से मिनी फोन वेरिएंट को बंद कर सकती है। इसलिए ऐसी अटकलें हैं कि iPhone 14 काम में मिनी मॉडल के बिना अपनी नई iPhone श्रृंखला लॉन्च करने की योजना बना सकता है।

यह भी पढ़ें:- अगर आप व्हाट्सएप पर चैट करते हुए ऑनलाइन नहीं दिखना चाहते हैं तो अपनाएं ये सीक्रेट ट्रिक

टिपस्टर जॉन प्रॉसेर ने एक ट्वीट में लिखा कि ऐप्पल अगले साल आईफोन 14 मिनी लॉन्च नहीं करेगा और आईफोन 13 मिनी इसका आखिरी “मिनी” आईफोन मॉडल होगा। तो अगर आप मिनी लेना चाहते हैं तो 13 मिनी आपके लिए आखिरी मौका है। यह पूछे जाने पर कि वह इस तथ्य के बारे में कितने आश्वस्त हैं कि Apple ने 2020 में मिनी फॉर्म-फैक्टर पेश किया, प्रोसेर ने कहा कि वह विकास के बारे में बहुत आश्वस्त थे। जून में, विश्लेषक मिंग-ची कू ने यह भी भविष्यवाणी की थी कि 2022 का iPhone परिवार – जिसे Apple iPhone 14 श्रृंखला कहेगा – बिना iPhone मिनी मॉडल के आएगा। यह iPhone 12 मिनी की खराब बिक्री के कारण हो सकता है, हालांकि iPhone 13 मिनी ने अभी तक अपना बाजार प्रदर्शन नहीं दिखाया है।

IPhone 14 मिनी की अनुपस्थिति के बावजूद, Kuo ने भविष्यवाणी की कि Apple 2022 में चार नए iPhone मॉडल लाएगा। उनमें से दो मॉडल उच्च-अंत विकल्प होंगे और शेष दो विकल्प श्रृंखला में निम्न-अंत मॉडल हो सकते हैं। उच्च और निम्न दोनों संस्करणों के 6.1-इंच और 6.7-इंच डिज़ाइन में आने की उम्मीद है। जबकि iPhone 13 मिनी – iPhone 12 मिनी की तरह – 5.4-इंच सुपर रेटिना XDA डिस्प्ले के साथ आता है। IPhone 13 मिनी में iPhone 13 की तुलना में एक छोटी बैटरी भी शामिल है, हालाँकि बाकी सुविधाएँ बाकी मॉडल की तरह ही हैं। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ-साथ A15 बायोनिक चिप भी शामिल है।

यह भी पढ़ें:- क्या आपके आधार मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी में है गड़बड़ी, ऐसे करें झटपट चेक, मुसीबत से बच जाएंगे आप

आईफोन 13 मिनी कीमत
IPhone 13 पांच अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है जो स्टारलाइट, मिडनाइट, ब्लू, पिंक और (PRODUCT) रेड हैं। इस फोन के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो गया है। यह 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी मॉडल में उपलब्ध है। इन वेरिएंट की कीमत क्रमश: 69,990 रुपये, 79,990 रुपये और 99,900 रुपये है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here