अर्जुन कपूर ने अपनी बहन अंशुला के हाथ पर बनवाया टैटू

अर्जुन कपूर ने अपनी बहन अंशुला के हाथ पर बनवाया टैटू

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘इश्कजादे’ से की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। पहली ही फिल्म से लोगों के बीच छा गए अर्जुन। हालांकि अब अर्जुन को एक बड़ी हिट का इंतजार है क्योंकि उनकी फिल्में लंबे समय से लगातार फ्लॉप हो रही हैं। अर्जुन कपूर फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उनकी बहन अंशुला अपनी मां की मृत्यु के बाद से अर्जुन के लिए सबकुछ हैं।

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिश्ते को लेकर जैकी श्रॉफ ने किया बड़ा खुलासा

बहन अंशुला के लिए बनवाया टैटू
अर्जुन कपूर आए दिन अपनी बहन अंशुला के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और उनके लिए खास मैसेज लिखते हैं. उसने कई मौकों पर बताया है कि उसकी माँ की मृत्यु के बाद, उसकी बहन ने ही उसकी देखभाल की। ऐसे में अर्जुन ने अब अपनी बहन के लिए एक टैटू बनवाया है। जिसकी झलक उन्होंने फैंस को दिखाई है.

अर्जुन_कपूर.jpg

वह मेरी आस्तीन का इक्का है
अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रील शेयर की है। इसमें उनके हाथ पर एक टैटू नजर आ रहा है. उन्होंने ए अक्षर का टैटू बनवाया है। इसी अक्षर से उनके और अंशुला के नाम आते हैं। ऐसे में अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, ‘वह मेरी बांह का इक्का है। अंशुला और मैं जीवन में हमेशा के लिए जुड़े हुए हैं और अक्षर A से भी।’ अब अर्जुन कपूर का ये टैटू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अंशुला ने अपनी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आई लव यू।’ साथ ही फैंस उनके टैटू को भी काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: करोड़ों कमाने के बावजूद किराए के घर में रहते हैं ये सितारे

हम एक दूसरे से जुड़े हुए हैं
अपने टैटू के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, “टैटू, मेरे लिए, बहुत ही व्यक्तिगत हैं। अंशुला और मैंने सब कुछ एक साथ किया है। ए अर्जुन के लिए है और ए अंशुला के लिए है। हम अक्षर ए हैं और एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। हमने एक-दूसरे की देखभाल करने और एक-दूसरे के साथ रहने का वादा किया है। अंशुला मेरी नंबर एक व्यक्ति है, वह मेरी आस्तीन की इक्का है और मैंने उसकी वजह से अपने शरीर पर शुरुआती स्याही लगाने का फैसला किया है। मुझे स्वीकार करना होगा यह मेरा पसंदीदा टैटू है।”

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here