अमीषा पटेल के भाई अश्मित धोते थे पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के अंडरगारमेंट्स, फिर भी होते हैं ठगे

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के अंडरगार्मेंट्स धोते थे अमीषा पटेल के भाई अश्मित,  फिर भी मिला धोखा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई और अभिनेता अश्मित पटेल भले ही टॉप स्टार्स में शामिल न हों, लेकिन उनसे जुड़े विवादों के चलते वह सुर्खियों में रहे हैं। अश्मित ने ‘मर्डर’, ‘फ्लाइट क्लक- मेंबर्स ओनली’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वह 2010 में आए ‘बिग बॉस 4’ का हिस्सा भी रह चुके हैं। इस शो में वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहे थे। उनकी नजदीकियों ने भी शो को सुर्खियों में बनाए रखा। एक इंटरव्यू में वीना ने कहा था कि अश्मित उनके अंडरगारमेंट्स धोते थे। हालांकि दोनों का रिश्ता ‘बिग बॉस’ तक रहा और बाद में अलग हो गया।

वीना मलिक का बयान- मेरे अंडरगारमेंट्स धोते थे अश्मित
दरअसल, ‘बिग बॉस 4’ में अश्मित और वीना मलिक ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। एक इंटरव्यू में वीना ने कहा था, ‘हमारी केमिस्ट्री काफी दमदार थी। हमारे बीच संबंध हमेशा बना रहेगा। आप इसे यूं ही मिटा नहीं सकते। यह ‘बिग बॉस’ में नहीं दिखाया गया था, लेकिन अश्मित मुझसे बहुत प्यार करते थे। वह मेरे अंडरगारमेंट्स भी धोते थे और मेरे गुस्से को शांत स्वभाव से संभालते थे। कभी-कभी मैं उसे अपनी ऊँची पहाड़ियों से भी मारता था। सिर्फ वही एपिसोड दिखाया गया था जिसमें मुझे उनके अंडरगारमेंट्स की धोती नजर आई थी, लेकिन यह कोई मसला नहीं था क्योंकि हम दोनों के बीच का प्यार आपसी समझ का था। वीना के इस बयान पर खूब हंगामा हुआ, क्योंकि दर्शकों ने जो देखा उसमें वीणा को अश्मित के अंडरगारमेंट्स की धोती दिखाई गई. इस तरह ‘बिग बॉस’ में बुनी गई वीना और अश्मित की प्रेम कहानी और बाहर आते ही हवा हो गई। कहा जाता है कि वीणा ने अश्मित को धोखा दिया था। हालांकि इसके बाद भी ये दोनों एक साथ एक फिल्म ‘सुपरमॉडल’ में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाया था 12 करोड़ का हर्जाना

अश्मित पटेल-रिया सेन अश्लील वीडियो

अश्मित पटेल ने ‘बिग बॉस 4’ में सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन बाद में वह एक वीडियो के लिए भी सुर्खियों में आए, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री रिया सेन के साथ अश्लील दृश्य किए थे। इस वीडियो ने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक होटल के कमरे में शूट किया गया है। 90 सेकेंड के इस वीडियो में दोनों इंटिमेट होते नजर आए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों ने इसे फेक बताकर अपना बचाव किया. दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो अश्मित और रिया साल 2005 में करीब आए थे। दोनों के अफेयर की चर्चाएं थीं। ये दोनों सितारे फिल्म ‘सिलसिले’ में साथ नजर आए थे। दावा किया जा रहा है कि अश्मित ने लोकप्रियता हासिल करने के लालच में यह वीडियो लीक किया था।

यह भी पढ़ें: अश्मित पटेल से ब्रेकअप पर बोलीं महक चहल, साथ रहने पर पता चलती है हकीकत

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here