अमिताभ बच्चन- माधुरी ने साथ में नहीं की किसी फिल्म में काम, जानिए क्या थी वजह

माधुरी_अमिताभ4.jpg

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए। अमिताभ ने लगभग 5 दशक के अपने करियर में डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित के साथ कोई फिल्म नहीं की है। अगर आप फिल्में देखते हैं तो आपको भी यह महसूस होगा। वैसे अमिताभ और माधुरी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के एक गाने में एक साथ डांस करते नजर आए थे, लेकिन दोनों के साथ गोविंदा भी थे. तो चलिए अब आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

काम नहीं करना चाहते थे कई बड़े कलाकार

रिपोर्ट्स के मुताबिक 80 के दशक में जब माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में डेब्यू किया तो उन्हें कुछ खास पसंद नहीं आया. जिसके चलते कई बड़े कलाकार उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे। ऐसे में माधुरी को एक हिट फिल्म की जरूरत थी। जिसके बाद अनिल कपूर ने अपना सपोर्ट दिया और माधुरी के साथ फिल्म करने का फैसला किया। जिसके बाद अनिल-माधुरी की जोड़ी ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दीं। जिसमें ‘बेटा’, ‘तेजाब’, ‘हिफाजत’, ‘परिंदा’ जैसे कुछ बेहतरीन नाम शामिल हैं। इन फिल्मों की बदौलत माधुरी स्टार बन गईं।

माधुरी_अमिताभ1.jpg

अमिताभ के साथ काम करने का मौका मिला

माधुरी के स्टार बनने के बाद उन्हें एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। इस दौरान उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का भी मौका मिला। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल कपूर उस वक्त माधुरी दीक्षित को लेकर काफी पॉजिटिव थे और यही वजह थी कि उन्होंने माधुरी को अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं करने दिया. जिसके बाद से ये दोनों सुपरस्टार एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं।

ani_madhuri.jpg

वह खुद 2019 में अनिल के साथ नजर आईं

हालांकि माधुरी के स्टार बनने के बाद अनिल कपूर को भी उनके साथ फिल्म करने का मौका नहीं मिला। सालों बाद वो खुद 2019 में टोटल धमाल में माधुरी दीक्षित के साथ नजर आए थे। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित के अलावा सलमान खान और जूही चावला, आमिर खान और ऐश्वर्या राय जैसे बड़े कलाकारों ने भी कभी साथ काम नहीं किया।

यह भी पढ़ें: शोले के 3 मिनट के इस सीन को शूट करने में लगे 3 साल, अमिताभ बच्चन ने बताई इसके पीछे की वजह

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here